स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऑटो, मारूति वैन व बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jan 15, 2020 20:25 PM | Updated: Jan 15, 2020 20:25 PM

Chandauli

घायलों का बीएचयू के ट्रामा सेंटर में हो रहा है इलाज

चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पड़ाव रामनगर मार्ग पर कटेसर गांव के पास एक ऑटो, बाइक और मारूति वैन की आपस में भिड़ंत हो गयी, जिससे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां घायलों की स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने चारों लोगों को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां एक की मौत हो गई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर पड़ाव से ऑटो पर सवार हो चार लोग रामनगर की तरफ जा रहे थे, ऑटो के पड़ाव रामनगर मार्ग पर कटेसर गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रहे बाइक व मारूति वैन से भिड़ंत हो गयी, जिससे ऑटो सवार चार लोग मच्छरहट्टा रामनगर निवासी आनंद सोनकर 20 वर्ष, रोहित सोनकर 19 वर्ष, अंकित सोनकर 18 वर्ष व गुड्डू सोनकर 18 वर्ष व मुग़लसराय निवासी बाइक चालक दीपक राव घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चारो ऑटो सवार लोगों को रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां घायलों की हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने चारो घायलों को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जबकि बाइक सवार दीपक राव का पड़ाव स्थित निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। वहीं इलाज के दौरान रोहित सोनकर की ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी ।

BY- SANTOSH JAISWAL

[MORE_ADVERTISE1]