स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

समलैंगिक रिश्तों में हुआ मनमुटाव, फिर पार्टनर ने लिया यह बड़ा फैसला, मोबाइल में मिला...

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Oct 09, 2019 19:13 PM | Updated: Oct 09, 2019 19:13 PM

Chandauli

घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने खोला पूरा राज

चंदौली. यूपी के चंदौली में समलैंगिक रिश्ते में मनमुटाव आ जाने के कारण युवक पर जानलेवा हमला किया गया था। घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है । युवक के पास से तमंचा के साथ कारतूस भी बरामद किया गया है ।


मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खोया गली निवासी अंकित जायसवाल पर 15 सितंबर की रात हत्या की नियत से एक युवक ने फायरिंग की थी । घटना के समय अंकित अपने घर के नीचे पहुंचा ही था और बाइक खड़ा कर रहा था, तभी मुंह बांधे एक युवक सामने से आया और उसने अंकित पर लक्ष्य करके फायरिंग कर दी । अंकित सतर्क हो गया, फिर भी गोली उसके बाएं कंधे में लगी । घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया । अंकित को ट्रामा सेंटर ले जाया गया था, जहां उपचार के बाद अपने घर वापस आ गया ।

शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई । जांच के दौरान अंकित के मोबाइल से लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो भी बरामद हुई । जिससे पुलिस को जांच में काफी दिक्कत हुई । बुधवार को मुखबिर की सूचना पर कोतवाली क्षेत्र के यूरोपियन कॉलोनी से श्रवण कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया । श्रवण की निशानदेही पर यूरोपियन कॉलोनी से गुजर रही रेलवे लाइन के समीप मिट्टी के अंदर छुपाकर रखे गए तमंचा और कारतूस को भी बरामद कर लिया । आरोपी श्रवण कुमार गुप्ता अलीनगर थाना क्षेत्र के परशुरामपुर निवासी बताया गया है ।


सीओ सदर त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि श्रवण कुमार गुप्ता और अंकित जायसवाल के बीच समलैंगिक रिश्ता था । श्रवण अंकित से पीछा छुड़ाना चाहता था लेकिन अंकित उसके पीछे पड़ा हुआ था । इस बात से आजिज आकर श्रवण ने अंकित के हत्या का प्लान बनाया और अंकित के घर के बाहर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया । जांच के दौरान अंकित के मोबाइल से कई लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो भी मिले । पुलिस इसको लेकर भी विवेचना कर रही है । आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है ।

BY- SANTOSH JAISWAL