स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अचानक बुर्का पहने मुस्लिम महिला ने योगी के मंत्री के गले में पहना दी माला, जानिये कौन थी वो...

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Aug 31, 2019 16:40 PM | Updated: Aug 31, 2019 16:40 PM

Chandauli

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद चंदौली के मुगलसराय में पहुंचे थे अनिल राजभर।

चंदौली. कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद अनिल राजभर पहली बार अपने गृह जनपद चंदौली जिले में पहुंचे थे, मुगलसराय जीटी रोड पर वह काली मंदिर में मत्था टेककर निकले ही थे कि अचानक ही एक बुर्खा पहने मुस्लिम महिला आई और बेधड़क उनके गले में माला डाल दी। यह देख वहां हर कोई हैरान था।

 

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर मंत्री बनने के बाद पहली बार शनिवार को जिले में पहुंचे। मुगलसराय नगर में पहुंचते ही उनका जमकर भव्य स्वागत हुआ। उनके आने की सूचना पर पहले से ही उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता जीटी रोड पर जुटे थे। उनके आते ही जयकारा गूंज उठा। राजभर ने कार से निकलते ही हाथ जोड़कर सबका अभिनंदन किया।

 

कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। इसके बाद वह पैदल ही जीटी रोड स्थित काली मंदिर पहुंचे और वहां माता काली के मंदिर में जाकर पूजा-पाठ कर मत्था टेका। वह मंदिर के बाहर समर्थकों की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। वह पूजा पाठ कर जैसे ही निकले अचानक ही भीड़ में से बुर्खा पहने एक मुस्लिम महिला आयी और उनका स्वागत करते हुए फूलों की माला उनके गले में डाल दी।

 

वहां खड़े लोग आश्चर्य से उसे देखने लगे। पर मंत्री ने विनम्रता पूर्वक उनका अभिवादन स्वीकार करते हुए माला पहन लिया और मुस्लिम महिला को धन्यवाद दिया।

By Santosh jaiswal