स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ओम प्रकाश राजभर पर अनिल राजभर का तंज, लोकसभा चुनाव में उनका हश्र सबने देख लिया है

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Aug 31, 2019 16:40 PM | Updated: Aug 31, 2019 16:40 PM

Chandauli

अनिल राजभर का दावा यूपी के विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा।

चंदौली. राज्यमंत्री से कैबिनेट मंत्री का प्रमोशन पाने के बाद अनिल राजभर शनिवार को पहली बार अपने गृह जनपद चंदौली पहुंचे तो वहां कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होने सबसे पहले जीटी रोड स्थित काली मंदिर में पूजा पाठ किया इसेक बाद कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के सभी सीटों पर उपचुनाव लड़ाने को लेकर तंज किया। अनिल राजभर ने कहा कि लोकसभा में भी तो लड़े थे, क्या हश्र हुआ ये सबने देख लिया है।

 

अनिल राजभर ने सपा बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश ने सपा-बसपा के गठबंधन को भी देख लिया है। भाजपा लोगों की पहली पसंद है। यह भी दावा किया कि यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीटें जीतेगी।

 

विशेष सत्र को लेकर कहा कि यह मुख्यमंत्री की सराहनीय पहल है। योगी सरकार रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रही है। कहा कि बापू ने देश दुनिया को जो मार्ग दिखाया गया उसी पर चलते हुए विधानसभा में बहस हो, इसी मकसद के लिये सत्र बुलाया गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष संकीण मानसिकता की बातें कर रहा है, जबकि सरकार ने विपक्ष को मर्यादत तरीके से आमंत्रित किया। विपक्ष इसमें सहभाग करने के बजाय बहाना बना रहा है।

 

बीजेपी का साथ छोड़ चुकी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर भी हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि जो इंसान खुद को नियम और कानून से ऊपर समझता है उसका यही अंजाम होता है। जैसी करनी वैसी भरनी।

By Santosh Jaiswal