स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

2 मंजिला कांप्लेक्स से छत पर कूदा सांड, भूकंप समझ कर घर से बाहर भागे लोग

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Dec 04, 2019 08:04 AM | Updated: Dec 04, 2019 08:04 AM

Chandauli

काफी मशक्कत के बाद किसी तरह सांड को छत से नीचे उतारा गया।

चंदौली . रामाश्रय के घर में परिवार के लोग सुबह-सुबह अपना काम धाम निबटा रहे थे। और तभी 30 धमाके की आवाज हुई और ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया हो। दहशत के मारे सभी लोग घर छोड़कर बाहर निकल आए। थोड़ा सांस लेने के बाद देखा तो बाहर सब सामान्य था, लेकिन वह आवाज कैसी थी जिसके खौफ से पूरा परिवार दहशत में आ गया। डरते डरते छत पर जाकर देखा तो 600 से 800 किलो भारी 1 साल उनके छत पर खड़ा था। परिवार वाले हैरान थे कितना भारी भरकम विशालकाय सांड अचानक ही सीधे उनके छत पर कैसे आ गया।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

यह साल दरअसल उनके छत से मिले हुए सरकारी कमर्शियल कॉन्प्लेक्स गांधी कॉन्प्लेक्स की छत पर चढ़ गया था और वहां से उसे अचानक रामाश्रय के छत पर गमलों में लगे हरे-भरे पौधे नजर आ गए फिर क्या था सामने भोजन देखकर सामने दो मंजिले गांधी कॉन्प्लेक्स की छत से रामाश्रय के छत पर छलांग लगा दी। इतना भारी भरकम सांस जब छत पर खुदा तो उससे वाकई ऐसी आवाज हुई के परिवार के लोग अंदर से थर्रा गए।

घरवालों ने इसकी सूचना कुछ ही दूर पर मौजूद नगर पालिका परिषद कार्यालय में दी जिसके बाद उनके कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह भारी भरकम सांड को रामाश्रय की छत से नीचे उतारा गया जहां से उसे एक पशु वाहन में भरकर छोड़ने के लिए अन्यत्र ले जाया गया ‌

By Santhosh Jaisawal

[MORE_ADVERTISE3]