स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिहार के युवक की यूपी के चंदौली के होटल में मिली लाश

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Aug 06, 2019 21:59 PM | Updated: Aug 06, 2019 21:59 PM

Chandauli

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

चंदौली . यूपी के चंदौली के मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत एक होटल के कमरे में 26 साल का युवक फंदे पर लटकता हुआ मिला। युवक बीते 4 अगस्त को होटल में ठहरा था और काफी समय से कमरे से बाहर नहीं निकल रहा था। होटल से दुर्गंध आने क बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तुड़वाकर शव को कब्जे में लिया।

 

जानकारी के मुताबिक गत चार अगस्त को बिहार के दानापुर के रहने वाले विककी सोनी ने मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत एक होटल में कमरा लिया। पांच अगस्त को वह होटल स्टाफ से मिला, लेकिन उसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकल रहा था। इसी बीच दुर्गंध आने लगी तो होटल कर्मियों ने सोचा कि कसि कमरे में चूहा आदि मरा होगा। जब होटल कर्मियों ने कमरों में देखना शुरू किया तो विक्की के कमरे से बदबू आ रही थी और कमरा अंदर से बंद था। कर्मचारियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कमरे का ताला तोड़वाया तो अंदर का नजारा दंग कर देने वाला था।

 

विक्की का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने तत्काल शव को उतरवाकर कब्जे में लिया। परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गयी। पुलिस का कहना है कि युवक ने आत्महत्या किन कारणों से की इस बात की जांच की जा रही है। सीओ सदर त्रिपुरारी पाण्डेय ने बताया कि अभी इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रहे हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। होटल में ठहरे और लोगों से भी पूछताछ की गयी है।

By Santosh Jaiswal