स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Hyundai Venue ने मचाया तहलका, बुकिंग 20000 के पार, 21 मई को हुई है लॉन्च

Pragati Vajpai

Publish: May 25, 2019 14:01 PM | Updated: May 29, 2019 13:06 PM

Car

  • लोगों में बढ़ रहा है hyundai venue का क्रेज
  • कम कीमत की वजह से लोग कर रहे हैं पसंद
  • देश की पहली कनेक्टेड कार है hyundai Venue

 

नई दिल्ली: Hyundai venue को कंपनी ने इसी सप्ताह 21 तारीख को लॉन्च किया है और लोगों में इस कार का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है । यही वजह है कि इस सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को लोग धड़ल्ले से बुक कर रहे हैं। आंकड़ों की मानें तो अब तक 20000 से ज्यादा लोगों ने इस को बुक कर दिया है वहीं 80000 लोग इस कार के बारे में इंक्वायरी कर चुके हैं। बुकिंग और लोगों को इस कार के बारें कौतुहल देखकर माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी बिक्री में और इजाफा हो सकता है।

प्रीमियम बाइक्स पर फोकस करेगी Suzuki, बंद कर सकता है सस्ती बाइक्स

लोगों में इस कार को लेकर क्रेज जबरदस्त है तभी तो 2 मई को कंपनी ने जैसे ही इस कार की बुकिंग शुरू की , लोगों में इस कार को बुक कराने की होड़ मच गई । पहले ही दिन में वेन्यू की 2000 से ज्य़ादा बुकिंग मिल गई थीं।

ब्लूइंक टेक्नोलॉजी से लैस है ये कार-

venue, हुंडई की पहली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी है। आपको बता दें वेन्यू में पहली बार ब्लूइंक टेक्नोलॉजी का प्योग किया जाएगा। इस वजह से हुंडई वेन्यू देश की पहली कनेक्टेड कार बन गयी है। इस कार में 33 हाई-टेक फीचर्स होंगे।

Maruti ने लॉन्च किया brezza का स्पोर्ट्स एडिशन, 25 के माइलेज का दावा

कम कीमत की वजह से लोग कर रहे हैं पसंद-

हुंडई वेन्यू ( hyundai venue ) की इस जबरदस्त सफलता के पीछे सबसे बड़ा कारण इसकी कीमत है। कंपनी ने इसे 6.5 लाख की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। इतनी कम कीमत में ढेर सारे फीचर्स के साथ एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार का मिलना बहुत ही वाजिब जान पड़ता है।इसलिए हुंडई वेन्यू एसयूवी की बुकिंग भी लगातार बढ़ रही है।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

कंपनी ने हुंडई वेन्यू एसयूवी की सफलता तो की थी लेकिन यह उनके उम्मीदों से भी ज्यादा है। हुंडई ने कहा था कि वह प्रतिमाह 9000 यूनिट की उत्पादन को लेकर तैयार है लेकिन मांग के अनुसार उत्पादन बढ़ाया भी जा सकता है। बढ़ती बुकिंग्स को देखकर कहा जा सकता है कि इस कार के लिए वेटिंग पीरियड भी बढ़ जाएगा और कस्टमर्स को इस कार के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।