स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फ्री में जिंदगीभर देखिए 150 टीवी चैनल, बाजार में आया नया सेट टॉप बॉक्स

Publish: Nov 17, 2018 18:02 PM | Updated: Nov 17, 2018 18:02 PM

Business Utility News

आप इस सेट टॉप बॉक्स को अपने टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

नई दिल्ली। यदि आप रिलायंस जियो का सेट टॉप बॉक्स बाजार में आने का बाद नया सेट टॉप बॉक्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाएं। आज हम आपको एक एेसे सेट टॉप बॉक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप जिंदगीभर 150 चैनल्स मुफ्त में देख सकेंगे। ये सभी चैनल फ्री टू एयर चैनल होंगे। खास बात यह है कि इस सेट टॉप बॉक्स का इस्तेमाल करने के लिए आपको छतरी की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यानी आप इस सेट टॉप बॉक्स को सीधे टीवी से कनेक्ट कर 150 से अधिक चैनल्स देख सकेंगे।

ये है नया सेट टॉप बॉक्स

बिना छतरी की मदद के आपको 150 से अधिक चैनल दिखाने वाले इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स नाम दिया गया है। खास बात यह है कि आप इस सेट टॉप बॉक्स का इस्तेमाल इंटरनेट के बिना भी कर सकते हैं। यदि आप इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट से कनेक्ट कर देते हैं तो यह हाईटेक बॉक्स बन सकता है। इसे इंटरनेट से कनेक्ट करने के बाद आप 1000 से अधिक चैनल देख सकते हैं, इसमें एचडी चैनल भी शामिल हैं। आप इस सेट टॉप बॉक्स को LAN केबल या फिर वाईफाई के जरिए भी इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं।

यहां से कर सकते हैं खरीदारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह सेट टॉप बॉक्स पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं और दिल्ली के विकास नगर, उत्तम नगर, करोल बाग बाजारों के अलावा ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। इसे इंटरनेट और बिना इंटरनेट भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इंटरनेट कनेक्शन होने पर यह आपको 1000 चैनल और बिना इंटरनेट 150 चैनल उपलब्ध कराएगा। इस सेट टॉप बॉक्स को सभी तरह के TV से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें एंटीना IN पोर्ट, RC केबल पोर्ट, HDMI पोर्ट के विकल्प दिए गए हैं। डोंगल का इस्तेमाल करने के लिए भी इसमें USB पोर्ट दिया गया है। आप यह सेट टॉप बॉक्स 1500 रुपए में खरीद सकते हैं।