स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रैगर समाज पर अत्याचार के विरोध में फूटा रोष

Narendra Agarwal

Publish: Sep 11, 2019 13:29 PM | Updated: Sep 11, 2019 13:29 PM

Bundi

. रैगर समाज पर हो रहे अत्याचार के विरोध में अखिल भारतीय रैगर महासभा की ओर से बुधवार को जिला कलक्टे्रट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया।

प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
बूंदी. रैगर समाज पर हो रहे अत्याचार के विरोध में अखिल भारतीय रैगर महासभा की ओर से बुधवार को जिला कलक्टे्रट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज ेलोग झण्डे बैनर लेकर नारेबाजी करते नजर आए। महासभा के जिलाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने बताया कि गेण्डोली के रैगर समाज के डेढ़ दर्जन से लोगों के हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने और पट्टाशुदा जमीन से अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रदर्शन कर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला कलक्टर से भी मिला। प्रदर्शन के दौरान समाज के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

‘म्हारो राजस्थान-समृद्ध राजस्थान’ अभियान के तहत निकली शोभायात्रा
बूंदी. प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय व ब्रह्माकुमारीज माउंटआबू (शांतिवन) की ओर से ‘म्हारो राजस्थान-समृद्ध राजस्थान’ अभियान के तहत छोटीकाशी बूंदी में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। केंद्र की रजनी ने बताया कि कार्यक्रम की शृंखला में बुधवार को बायपास तिराहा से विभिन्न विषयों को लेकर शोभायात्रा निकाली गई। शौभायात्रा में महिलाएं सिर पर कलश लेकर चल रही थी। महिलाओं का एक जेस डे्रस कोड होने से शोभायात्रा का आकर्षण ओर बढ़ गया था। शोभायात्रा का विभिन्न संगठनों की ओर से स्वागत किया गया। शोभायात्रा शहर के सूर्यमल्ल मिश्रण चौराहा, इंद्रा मार्केट, अहिंसा सर्किल, कोटा रोड, देवली रोड, खोजागेट रोड होते धानमंडी धर्मशाला पहुंचकर सम्पन्न हुई। शाम 6 बजे होटल ग्रांड परमेश्वरी में अभियान का अभिनंदन समारोह तथा करलो स्वास्थ्य मु_ी में कार्यक्रम होगा।