स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विद्यालय की कीचड़ भरी राह, स्कूली बच्चों ने किया मार्ग अवरुद्ध

pankaj joshi

Publish: Sep 11, 2019 13:55 PM | Updated: Sep 11, 2019 13:55 PM

Bundi

भण्डेड़ा. मरां विद्यालय जाने वाले मार्ग पर हो रहे कीचड़ से परेशान छात्र-छात्राओं ने फतेहपुरा-भामर मार्ग की सडक़ पर बुधवार सुबह सात बजे सडक़ पर कंटीले कांटे लगाकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया।

भण्डेड़ा. मरां विद्यालय जाने वाले मार्ग पर हो रहे कीचड़ से परेशान छात्र-छात्राओं ने फतेहपुरा-भामर मार्ग की सडक़ पर बुधवार सुबह सात बजे सडक़ पर कंटीले कांटे लगाकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। बच्चों द्वारा सडक़ पर मार्ग अवरुद्ध की सूचना पाकर शाला के प्रधानाचार्य मौके पर पहुंचे। मौके पर छात्र-छात्राओं की समस्या से ग्राम विकास अधिकारी को अवगत करवाया व पांच दिनों में कीचड़ से निजात दिलवाने का आशवासन दिया। तब जाकर दस बजे सडक़ से जाम हटाया फिर सभी स्कूली बच्चें विद्यालय में पहुंचे।
इधर शाला के प्रधानाचार्य रामप्रसाद मीणा का कहना है की विद्यार्थियों के द्वारा सडक़ जाम लगाने की सूचना पाकर में मौके पर पहुंचा तो मार्ग की समस्या अति खराब है। ग्राम विकास अधिकारी को अवगत करवाया है विद्यार्थियों से दस बजे जाम खुलवाया दिया था। वही ग्राम विकास अधिकारी बाबूलाल जांगीड़ का कहना है की पांच रोज के अंदर सडक़ पर जहां जहां अधिक कीचड हो रहा है वहां पर झिंकरा डलवाकर विद्यार्थियों को कीचड से मुक्ति दिलाई जाएगी।