स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सडक़ मरम्मत कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, लगाया जाम

pankaj joshi

Publish: Sep 10, 2019 20:57 PM | Updated: Sep 10, 2019 20:57 PM

Bundi

नैनवां. एक मोबाइल फोन कम्पनी के खोदी सडक़ की मरम्मत नहीं कराने से मंगलवार को रजलावता गांव के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा, ग्रामीणों ने एनएच-148 डी पर जाम लगा दिया।

नैनवां. एक मोबाइल फोन कम्पनी के खोदी सडक़ की मरम्मत नहीं कराने से मंगलवार को रजलावता गांव के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा, ग्रामीणों ने एनएच-148 डी पर जाम लगा दिया। कम्पनी की ओर से जिस स्थान पर सडक़ खोदी गई थी उस स्थान पर बरसात से गहरा गड्ढा हो गया। यहां ग्रामीणों ने बताया कि इस गड्ढे में गिरकर कई जने चोटिल हो चुके।
ग्रामीण दोपहर पौने दो बजे सडक़ पर आ गए और अवरोध डालकर सडक़ जाम कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया, तब आधे घंटे बाद ग्रामीण सडक़ से हटे। ग्रामीणों ने बताया कि मोबाइल कम्पनी ने ओएफसी केबल डालने के लिए एप्रोच रोड पर रजलावता गांव के पास तीन स्थानों पर सडक़ को खोद दिया। इसके बाद कम्पनी के कर्मचारियों ने मरम्मत भी नहीं कराई। अब आए दिन हादसे हो रहे हैं।
जाम की सूचना पर एएसआई आनंदीलाल मीणा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात की। ग्रामीणों ने सडक़ की मरम्मत के बाद ही जाम हटाने की बात कही। एएसआई ने बताया कि ग्रामीणों की मोबाइल कम्पनी व निर्माण विभाग के अधिकारियों से बात की। अधिकारियों ने सडक़ की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया। बाद में ग्रामीण सडक़ से हट गए।