स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जैतसागर झील के नाले से अतिक्रमण हटाने को लेकर कलक्ट्रेट पर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

pankaj joshi

Publish: Sep 11, 2019 22:42 PM | Updated: Sep 11, 2019 22:42 PM

Bundi

जैतसागर झील से निकलने वाले 72 फीट के नाले से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर बुधवार को यहां जिला कलक्ट्रेट पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

बूंदी. जैतसागर झील से निकलने वाले 72 फीट के नाले से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर बुधवार को यहां जिला कलक्ट्रेट पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।
भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि रूपेश शर्मा की अगुवाई में लोगों ने राज्य सरकार, नगर परिषद व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सुबह बड़ी संख्या में लोग बाबा दरेशाह के चौक से जुलूस के रूप में रवाना हुए। जुलूस प्रमुख मार्गों से होते हुई कलक्ट्रेट पहुंचा। जहां उन्हें गेट पर रोक दिया गया। उन्होंने देर तक गेट पर प्रदर्शन किया।प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथों में प्रतिकात्मक बुलडोजर भी था। बाद में एक प्रतिनिधि मंडल जिला कलक्टर से मिला और बरसाती नाले सेे अतिक्रमण हटाने और नाले को पक्का कराने की मांग की। कलक्टर को प्रतिनिधि मंडल ने 30 सितम्बर तक कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया। यहां प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि नाले पर अतिक्रमण के कारण कई हिस्सों में बाढ़ के हालात पैदा हो गए।
टूटी सडक़ें कराओ दुरुस्त
समिति ने जिला कलक्टर को बूंदी शहर की खस्ताहाल सडक़ों से भी अवगत कराया। प्रतिनिधिमंंडल ने बताया कि सडक़ों के हाल किसी से छिपे नहीं रहे। बच्चे आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने गेण्डोली थाने में महावीर भाटिया के साथ हुई मारपीट के मामले में लाइन हाजिर चल रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने की मांग रखी।