स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

होटल पर पहुंची खाद्य विभाग की टीम को देख कर्मचारियों में मची भगदड़, 1 हजार कोल्ड ड्रिंक की बोतल की नष्ट

Virendra Kumar Sharma

Publish: Feb 14, 2020 12:12 PM | Updated: Feb 14, 2020 12:15 PM

Bulandshahr

Highlights

. बुलंदशहर में होटल में छापेमारी कर खाद्य विभाग की टीम ने नष्ट की कोल्ड ड्रिंक
. अधिकारियों को लंबे समय से मिल रही थी शिकायतें
. होटल संचालक से मांगा स्पष्टीकरण

 

बुलंदशहर। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने खुर्जा हाईवे से एक यात्री प्लाजा में एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक की बोतल बरामद की है। सूचना मिलने पर पहुंची अधिकारियों ने 1 हजार बोतलों को नष्ट कराया है। साथ ही कोल्ड ड्रिंक की बोतलों को नष्ट कराने के बाद अफसरों ने प्लाजा संचालक से स्पष्टीकरण भी मांगा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस की सख्ती के बाद बजी शहनाई, नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने अफसरों व लोगों की जुटी भीड़, जानें मामला

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि खुर्जा हाईवे से एक कृष्णा यात्री प्लाजा में नकली कोल्ड ड्रिंक बेची जा रही है। अफसरों का कहना है कि सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। टीम वहां पहुंची तो प्लाजा पर हड़कंप मच गया। कई कर्मचारी प्लाजा छोड़कर गायब हो गए। छापेमारी के दौरान वहां वैसे तो साफ सफाई व खाना ठीक मिला, लेकिन वहां पर कोल्ड ड्रिंक का जखीरा दिखाई दिया।

डीओ डॉ. गौरीशंकर ने बताया कि जब कोल्ड ड्रिंक चेक की गई तो वह एक्सपायरी मिली। किसी की डेट एक माह पूर्व तो किसी की 15 दिन पूर्व समाप्त हो गई थी। तुरंत उन सभी कोल्ड ड्रिंक की बोतलों से प्लाजा संचालक के सामने ही नष्ट करवाया गया। खाद्य सुरक्षा विभाग के डीओ डॉ. गौरीशंकर ने बताया कि एक हजार कोल्ड ड्रिंक की बोतलों को नष्ट कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: मंत्रोच्चारण के बीच हुआ श्री कृष्णा धाम के लिए भूमि पूजन

[MORE_ADVERTISE1]