स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मेट्रो डायरीज : नम्रता

Divya Singhal

Publish: May 12, 2015 12:51 PM | Updated: May 12, 2015 12:51 PM

Books

इस बुक में दिल को छू जाने वाली 17 छोटी-छोटी लव स्टोरीज हैं और ये सभी सच्ची कहानियां हैं

प्यार एक ऎसी फीलिंग है जैसे केवल महसूस किया जा सकता है। इसे ना तो कभी भूलाया जा सकता है और ना ही अपने से अलग किया जा सकता है। मूव ऑन की बात तो सब करते हैं, लेकिन दिल के किसी कोने में वह प्यार हमेशा महफूज रहता है। ऎसी ही छोटी-छोटी लव स्टोरीज का कलेक्शन है फेमस ब्लोगर नम्रता की "Metro Diaries"

इस बुक में दिल को छू जाने वाली 17 छोटी-छोटी लव स्टोरीज हैं और ये सभी सच्ची कहानियां हैं। पहचान छिपाने के लिए केवल कैरेक्टर्स और जगह के नाम बदले गए हैं। इस बुक में लव स्टोरीज को इतनी अच्छी तरह से बयां किया गया है कि आप उन कैरेक्टर्स को फील कर सकते हैं। कुछ स्टोरीज का अंत भी नहीं लिखा गया है, लेकिन उन कैरेक्टर्स की जिंदगी को बहुत अच्छे से पेश किया गया है।

साथ ही इस बुक में हर चैप्टर के साथ कविता का तालमेल लाजवाब है। अगर आप काफी इमोशनल पर्सन हैं तो कुछ स्टोरीज पढ़कर आपकी आंख भी नम हो सकती है। इन दिल का छू जाने वाली कहानियों को नम्रता ने बहुत अच्छी तरह अपनी बुक में संजोया है। हालांकि बुक का कवर रीडर को ज्यादा अट्रैक्ट नहीं करता है। लव स्टोरीज होने के बावजूद कवर काफी डार्क दिया गया है। लेकिन रोमांटिक बुक्स के रीडर्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कवर चाहे जैसा भी हो, लेकिन बुक आपको प्यार और रोमांस की दुनिया में ले जाएगी। अगर आप लव स्टोरीज पढ़ने के शौकीन हैं तो ये बुक जरूर पढिए।