स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राधे: पहली बार फिल्म में सलमान की मां बनेंगी 70 के दशक की ये मशहूर अदाकारा, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

Riya Jain

Publish: Nov 04, 2019 11:56 AM | Updated: Nov 04, 2019 11:56 AM

Bollywood

'राधे' फिल्म में सलमान की मां का किरदार 70 के दशक की मशहूर अदाकारा जरीना वहाब निभाएंगी।

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार सलमान खान ( salman khan ) अब जल्दी ही फिल्म 'दबंग 3' ( dabangg 3 ) में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ( radhe: your most wanted bhai ) की भी अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म में दिशा पाटनी सलमान के अपोजिट काम करेंगी। इसी के साथ फिल्म में एक और बड़े स्टार की एंट्री हो गई है। 'राधे' फिल्म में सलमान की मां का किरदार 70 के दशक की मशहूर अदाकारा जरीना वहाब निभाएंगी।

 

[MORE_ADVERTISE1]पहली बार फिल्म राधे में सलमान की मां बनेंगी 70 के दशक की ये मशहूर अदाकारा, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप[MORE_ADVERTISE2]

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में जरीना सलमान की मां के रोल में नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब सलमान और जरीना साथ काम करेंगे। गौरतलब है कि जरीना एक्टर सूरज पंचोली की मां हैं और सूरज को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सलमान के आदित्य पंचोली और उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं। जरीना, सलमान को सूरज का मेंटर मानती हैं।

[MORE_ADVERTISE3]पहली बार फिल्म राधे में सलमान की मां बनेंगी 70 के दशक की ये मशहूर अदाकारा, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

प्रभुदेवा के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म

8 नवंबर से इस फिल्म की शूटिंग नॉन-स्टॉप चलेगी। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। अब तक सलमान और प्रभुदेवा दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि 'राधे' अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।