स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Year Ender: दो बाल कलाकर सहित ये 6 टीवी स्टार्स इस साल छोड़ गए दुनिया

Bhup Singh

Publish: Dec 08, 2019 20:46 PM | Updated: Dec 08, 2019 20:46 PM

Bollywood

टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं। जिनमें से कुछ बाल कलाकार तो कुछ मशहूर अभिनेताओं की करीबी थे....

टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह गए हैं। जिनमें से कुछ बाल कलाकार तो कुछ मशहूर अभिनेताओं की करीबी थे। आइए जानते हैं उन टीवी कलाकारों के बारे में जिन्होंने हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

[MORE_ADVERTISE1]tv star[MORE_ADVERTISE2]

शिवलेख सिंह
'ससुराल सिमर का' और 'केसरी नंदन' जैसे हिट सीरिल्स में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह की इसी साल अक्टूबर में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे के बाद उनके माता-पिता पूरी तरह टूट चुके हैं। शिवलेख महज 14 साल के थे। वे एक प्रोग्राम में शामिल हिटी टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह की कार हादसे में मौत हो गई थी।

 

[MORE_ADVERTISE3]tv star

गोकुल साईं
मशहूर बाल कलाकार गोकुल साई कृष्ण डेंगू के चलते इस दुनिया को छोड़कर चले गए। गोकुल को जूनियर बालकृष्ण के नाम से भी पहचाने जाते थे। वे सुपरस्टार नंदमुदी बालकृष्ण की बेहतरीन मिमिक्री करते थे। उनकी लोकप्रियता तेलुगू में प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ड्रामा जूनियर्स में हिस्सा लेने से बढ़ी।

 

shohan chauhan

सोहन चौहान
रियलिटी के निर्माता सोहन चौहान ने भी इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका शव आरे कॉलोनी में संदिग्ध अवस्था में मिला था। वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 7 और 'मास्टर शेफ इंडिया' सीजन 6 के निर्माता थे।

 

tv star

प्रतीश वोरा
टीवी अभिनेता प्रतीश वोरा की 2 साल की बच्ची की खेलते खेलते मौत हो गई थी। बच्ची की मौत खिलौने को निगलने से हुई।

 

tv star

पार्थ समथान के पिता
एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) के अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) के पिता का इस साल निधन हो गया। पार्थ के पिता की हालत गंभीर थी जिसके बाद उन्हें आनन फानन में पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शूटिंग के दौरान ही पार्थ को पिता की खराब तबीयत की जानकारी मिली थी। जैसे ही पार्थ पिता के पास पहुंचे कुछ देर बाद ही उनका निधन हो गया था।

अभिनेत्री चाहत खन्ना की मां
टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना के घर भाई की हल्दी सेरेमनी चल रही थी कि तभी उनकी खुशियों को अचानक ग्रहण लग गया। दरअसल, उनकी मां को उल्टी हुई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई उनका देहांत हो गया।