स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डूबते करियर के दौरान बॉबी देओल को लग गई थी शराब की लत, बीवी ने भी छोड़ दिया था साथ

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 27, 2020 18:24 PM | Updated: Jan 27, 2020 18:24 PM

Bollywood

  • बॉबी देओल (Bobby Deol) हुए 51 साल के
  • फिल्मी करियर रोकने से लग गई थी शराब की लत
  • सनी देओल (Sunny Deol) ने संभाला था बॉबी देओल (Bobby Deol) को

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) आज 51 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र (Dharmendra) के बेटे बॉबी देओल और सनी दओल (Sunny Deol) दो बेटे हैं। बॉलीवुड में पिता का इतना बड़ा नाम होने के कारण भी बॉबी देओल को अपने करियर में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। शायद ही बेहद कम लोग जानते हैं कि बॉबी देओल की जिंदगी में एक ऐसा भी था की बॉबी देओल के फिल्मी करियर पर एक ब्रेक लग गया था।

[MORE_ADVERTISE1]Barsat movie[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म 'बरसात' (Barsat) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शुरूआती दौर में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड को हिला डाला था। लेकिन अचानक से उनकी फिल्में फ्लॉप हो गई थी। जिसके चलते उनका करियर खत्म हो गया था। वहीं नशे के चलते बॉबी देओल को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद से उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई थी।

 

[MORE_ADVERTISE3]Apne movie

एक इंटव्यू के दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बताया था कि वो इंडस्ट्री में काम करने के लिए भागते रहते थे, और उन्हें हर बार टाल दिया जाता था। बॉबी ने इस बात में भी हामी भरी की उन्हें शराब की लत लग गई थी। जिसकी वजह से उनकी बीवी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। वहीं इंटरव्यू के दौरान मौजूद सनी देओल (Sunny Deol) ने बॉबी को पिछले दस सालों से काम ना मिलने पर कहा था कि हम सब साथ हैं और हमारा परिवार काफी मजबूत है। इस दौरान सनी काफी इमोशनल हो गए थे। बता दें कि फिल्म 'अपने' (Apne) में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ इस फिल्म में दिखाई दिए थे। इनकी इस फिल्म ने दर्शकों के मन को छू लिय़ा था। फिल्म सुपरहिट भी रही थी।