स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुंबई: मतदान के लिए उमड़े बॉलीवुड स्टार्स, अभिनेत्री लारा दत्ता समेत आमिर खान-किरण राव ने डाले वोट

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 21, 2019 11:10 AM | Updated: Oct 21, 2019 11:11 AM

Bollywood

महाराष्ट्र और हरियाणा की विधानसभा सीटों पर वोटिंग सुबह 7 बजे हुई शुरू
मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर अभिनेत्री लारा दत्ता के अलावा आमिर खान की पत्नी किरन राव आई नजर

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा की विधानसभा सीटों पर वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है। जिसमें महाराष्ट्र में 8,97,22,019 मतदाता 3,237 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है लोग भारी तादाद में वोट डालने के लिए पहुंचे रहे हैं। जहां पर मुंबई में मतदान के लिए काफी लंबी लाइन लगी हुई है।

vote_amir.jpeg

यहां आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी वोट डालते हुए नजर आए है। मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर अभिनेत्री लारा दत्ता , रवि किशन के अलावा आमिर खान और उनकी पत्नी किरन राव भी वोट डालते नजर आई। इसके अलावा वहीं दोनों विधानसभा में कई वीआईपी लोगों ने भी वोट दिया जिसमें नेता,अभिनेता और अन्य शामिल हैं।

vote_lara_dutta.jpeg

हरियाणा की बात करें, टिकोटोक स्टार सोनाली फोगाट ने अपना वोट डालने के लिए पहुंची। वो आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खड़ी हैं। सोनिपत में योगेश्वर दत्त,ओलंपिक पदक विजेता और बड़ौदा से बीजेपी उम्मीदवार ने अपना वोट डाला. वो कांग्रेस उम्मीदवार कृष्ण हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

sonali-phogat-1.jpg

पहलवान बबीता फोगट, गीता फोगट और उनके परिवार ने चरखी दादरी निर्वाचन क्षेत्र के बलाली गांव में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. बबीता फोगट कांग्रेस के उम्मीदवार निरपेन्द्र सिंह सांगवान और जेजेपी के उम्मीदवार सतपाल सांगवान के खिलाफ भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला और उनका परिवार ट्रैक्टर पर सवार होकर सिरसा में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचा।