स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भूमि पेडनेकर ने कर दी आलिया भट्ट की छुट्टी, छीन लिया ये बड़ा रोल

Shaitan Prajapat

Publish: Dec 07, 2019 12:01 PM | Updated: Dec 07, 2019 12:01 PM

Bollywood

इस मसाला फैमिली ड्रामा की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 3 महीने के अंदर कम्प्लीट करेंगे। शशांक के साथ वरुण की ....

डायरेक्टर शशांक खेतान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। शशांक की इस मूवी का टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन लीड कास्टिंग कन्फर्म हो गई हैं। करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली यह फिल्म रोमांटिक फैमिली ड्रामा है। इसमें वरुण धवन, कियारा आडवानी और भूमि पेडनेकर को फाइनल कर किया है। शशांक ने पहले वरुण आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बनाना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस के पास डेट्स नहीं थे। वरुण का नाम होने लॉक करने के बाद उन्होंने भूमि और कियारा को साइन कर किया।

[MORE_ADVERTISE1]kiara advani[MORE_ADVERTISE2]

इस मसाला फैमिली ड्रामा की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 3 महीने के अंदर कम्प्लीट करेंगे। शशांक के साथ वरुण की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में साथ काम कर चुके हैं।

[MORE_ADVERTISE3]varun dhawan

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां वरुण इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'कुली नंबर 1' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में व्यस्त हैं, वहीं भूमि अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं। दूसरी तरफ कियारा भी अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आनेवाली हैं।