स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फिल्मों को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम की नई मूवी पर आमिर ने कही ऐसी बात, मेकर्स ने दिया जवाब

Pawan Kumar Rana

Publish: Sep 16, 2019 16:29 PM | Updated: Sep 16, 2019 16:29 PM

Bollywood

जायरा वसीम ( Zaira Wasim ) को सबसे पहले आमिर खान ( Aamir Khan ) की मूवी 'दंगल' मिली। पिछले दिनों फिल्मों को अलविदा भी कह दिया। अब The Sky is the Pink में नजर आएंगी।

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) , फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) और जायरा वसीम ( Zaira Wasim ) के अभिनय से सजी मूवी 'द स्काई इज पिंक' ( The Sky Is The Pink ) को खूब सराहा जा रहा है। इस मूवी को ट्रेलर पिछले दिनों लांच किया गया। इस मूवी से प्रियंका फिर से बॉलीवुड पर छाने को तैयार है। मनोरंजन जगत को अपने सिद्धांतों के अनुरूप नहीं होने की दुहाई देकर बॉय कहने वाली दंगल गर्ल 'जायरा वसीम' भी इस मूवी में अहम किरदार में हैं। अब आमिर खान ( Aamir Khan ) ने इस मूवी के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्मों को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम की नई मूवी पर आमिर ने कही ऐसी बात, मेकर्स ने दिया जवाब

आमिर ने सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में कहा,'मुझे 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर बहुत पसंद आया। मूवी देखने को बेताब हूं। ऐसा लगता है सोनाली ने एक और जबरदस्त फिल्म बनाई है। मुझे पूरा भरोसा है कि प्रियंका, फरहान और जायरा की परफोरमेंस हमें स्तब्ध कर देगी। आपकी अपनी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं।'

फिल्मों को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम की नई मूवी पर आमिर ने कही ऐसी बात, मेकर्स ने दिया जवाब

आमिर की ओर से मिली इस सराहना पर मेकर्स ने भी रिएक्शन दिया है। ट्विटर पर आमिर की पोस्ट के रिप्लाई में मेकर्स ने इसी मूवी के एक गाने का सीन पोस्ट किया है। इसमें डांस करते हुए सितारे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

द स्काई इज पिंक को टोरंटो में स्टेंडिंग ओवेशन


टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में 'द स्काई इज द पिंक' का वल्र्ड प्रीमियर आयोजित किया गया। इसमें फिल्म को खूब सराहा गया और खड़े होकर सम्मान दिया गया। ये देखकर फिल्म की स्टार कास्ट इमोशनल हो गई। हालांकि जायरा वसीम इस फेस्टिवल में नहीं पहुंची।

आपको बता दें कि यह मूवी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। आयशा को गंभीर बीमारी हो जाती है। मूवी में आयशा, अदिती और नरेन के जीवन संघर्ष को दिखाया गया है। बीमारी से जूझते हुए आयशा एक किताब लिखती हैं और 19 वर्ष की आयु में उसका निधन हो जाता है। 'द स्काई इज द पिंक' की रिलीज डेट 11 अक्टूबर 2019 है।

जायरा की आमिर के साथ मूवीज

आपको बता दें कि जायरा वसीम को सबसे पहले आमिर खान की मूवी 'दंगल' मिली। इस मूवी ने देश-विदेश में सफलता के झंड़े गाड़े। जायरा रातोंरात स्टार बन गईं। इसके बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी दोनों साथ नजर आए। हालांकि इसी साल जायरा ने सभी को चौंका दिया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि अब वह मनोरंजन जगत में सक्रिय नहीं रहेंगी। इसके पीछे वजह धर्म के पालन में आ रही परेशानियां बताई गईं। एक्टिंग छोड़ने की वजह को लेकर खूब हंगामा भी हुआ।