स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने ऐसा डांस किया, संजय दत्त ने दिया ये रिएक्शन- देखें Video

Neha Gupta

Publish: Dec 07, 2019 17:25 PM | Updated: Dec 07, 2019 17:25 PM

Bollywood

  • कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma) में कृष्णा अभिषेक ने संजय दत्त बन किया डांस,
  • संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली | कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो में हाल ही में संजय दत्त पहुंचे थे। जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सामने आया कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा का शानदार परफॉर्मेंस। संजय दत्त ने भी इनके डांस को खूब इंज्वॉय किया। दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में इस बार कलाकारों ने संजय दत्त को ट्रिब्यूट दिया।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने अपने परफॉर्मेंस से संजय दत्त को खूब हंसाया। इसके अलावा कपिल शर्मा ने संजय दत्त से काफी सवाल पूछे और कहा कि आप जेल में रहकर रेडियो स्टेशन चलाते थे, लिफाफे बनाते थे और फर्नीचर भी बनाते थे। तो अगर काम करने का मन ना हो तो बहाना नहीं कर सकते क्या? इसके बाद संजय दत्त ने जवाब दिया कि अगर इंसान को अपनी सजा कम करवानी है तो उसे काम करना ही पड़ेगा। संजय की ये बात सुनकर कपिल चुप हो गए। कपिल ने ये भी पूछा- कि वो जेल में कमाए पैसों का क्या करते थे? जिसपर संजय ने बोला- मैं उन पैसों को इकट्ठा करता था, जिससे मैं राखी पर अपनी बहनों के लिए गिफ्ट खरीद सकूं।

[MORE_ADVERTISE3]

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बातें सुनकर सब खूब हंसे। साथ ही कपिल शर्मा ने भी उनकी खूब तारीफें की। बता दें कि संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। इस फिल्म के लिए संजय दत्त की बहुत तारीफ की जा रही है।