स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'तेरे नाम' में पागल लड़की का रोल निभाने वाली रियल लाइफ में दिखती हैं काफी हॉट और खूबसूरत

Sunita Adhikari

Publish: Dec 05, 2019 23:05 PM | Updated: Dec 05, 2019 23:05 PM

Bollywood

  • तेरे नाम 2003 की सबसे हिट फिल्म थी


नई दिल्ली: साल 2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही थी। इस फिल्म की हर एक चीज ने दर्शकों पर अपना गहरी छाप छोड़ी थी। चाहे बात हो राधे यानि सलमान खान के हेयरस्टाइल की या फिर इसके गानों कीं। दर्शकों को आज भी इस फिल्म की ये चीजें याद हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने एक जुनूनी आशिक का रोल निभाया था। साथ ही भूमिका चावला ने एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाया था।

[MORE_ADVERTISE1]radhika_chaudhary_2.jpg[MORE_ADVERTISE2]

वहीं बात करें इस फिल्म के क्लाइमैक्स की तो उसने सभी को रुला कर रख दिया था। पागलखाने जाते सलमान को रोकने के लिए पीछे भागती भिखारिन का वो इमोशनल सीन आज भी फैंस को रुला देता है। क्या आपको पता है कि फिल्म में पागल लड़की का रोल निभाने वाली राधिका चौधरी हैं। राधिका ने हिंदी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। 'तेरे नाम' में भले ही राधिका फटे पुराने कपड़ों में दिखाई दीं हों लेकिन असल में वह बेहद खूबसूरत हैं।

[MORE_ADVERTISE3]radhika_chaudhary_3.jpg

1999 में तेलुगु फिल्म से राधिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म करीना कपूर और फरदीन खान स्टारर 'खुशी' थी। इसके बाद एक दो फिल्में करने के बाद राधिका ने अचानक एक्टिंग को अलविदा कह दिया। इसके बाद राधिका ने निर्देशन में हाथ आजमाया। 2010 में उन्होंने लास वेगस फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म 'ऑरेंज ब्लॉसम' के लिए सिल्वर ऐस अवॉर्ड जीता।