स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तापसी ने हर्षवर्धन कपूर के लिए बोला पापा अनिल के नाम पर मिल रही फिल्में, अब दे रही है सफाई

Shaitan Prajapat

Publish: Dec 07, 2019 18:28 PM | Updated: Dec 07, 2019 18:28 PM

Bollywood

सांड की आंख की एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हर्षवर्धन को पर्सनली नहीं जानती हूं। एक-दो बार मेरी उनसे बात हुई है। उस कमेंट के बाद मेरी ....

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर पर कमेंट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। तापसी से नेहा धूमिया के शो में उस बॉलीवुड स्टारकिड का नाम पूछा गया था जो अपने माता-पिता की प्रसिद्धी से आगे बढ़ा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने हर्षवर्धन का नाम लिया था। हाल ही एक इवेंट में तापसी ने अपने बयान पर सफाई दी है।

[MORE_ADVERTISE1]Taapsee Pannu[MORE_ADVERTISE2]

सांड की आंख की एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हर्षवर्धन को पर्सनली नहीं जानती हूं। एक-दो बार मेरी उनसे बात हुई है। उस कमेंट के बाद मेरी जरूर उनसे बात हुई जहां मैंने उन्हें अपनी बात समझाई। मैंने उन पर पर्सनल कमेंट नहीं किया था। मेरा मतलब ये नहीं था कि हर्षवर्धन अपनी तरफ से कोशिश नहीं कर रहे हैं। मेरा कहने का यही मतलब था कि अगर हर्षवर्धन की जगह मैं होती तो शायद मुझे दूसरा या तीसरा चांस नहीं मिलता।

[MORE_ADVERTISE3]

आगे तापसी ने कहा कि स्टार-किड्स के भी अपने डर है क्योंकि उन्हें अपने परिवार के नाम पर खरे उतरना है। उन्होंने कहा कि वह और अन्य स्टार किड्स अवसरों के मामले में समान पायदान पर नहीं हैं। खुद को साबित करने के लिए उन्हें कई हिट फिल्में चाहिए। वर्कफ्रंट की बता करें तो तापसी जल्द थप्पड़ और तड़का जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

Taapsee PannuTaapsee Pannu