स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चमड़े के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए सनी लियोन ने मिलाया 'PETA' से हाथ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 28, 2020 16:56 PM | Updated: Jan 28, 2020 16:56 PM

Bollywood

  • फैशन में चमड़े के इस्तेमाल से नाखुश है 'सनी लियोन' (Sunny Leone)
  • 'पेटा' (PETA) से जुड़ी सनी लियोन
  • पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कम समय में अपनी जगह बनाने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) आज काफी हिंदी सिनेमाजगत में काफी मशहूर हैं। सनी लियोन ने जानवरों के चमड़े को फैशन और स्टाइल में इस्तेमाल करने पर रोक लगाने के लिए पशु अधिकार संगठन पेटा से जा जुड़ी हैं। सनी लियोन वेगन फैशन के लिए एड करेंगी जो पशु की क्रुरता के बिल्कुल खिलाफ हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

उन्होंने कहा, 'पेटा इंडिया के साथ जुड़ना बेहद शानदार है। बिल्लियों व कुत्तों को अपनाने और उनकी नसबंदी से लेकर शाकाहार बनने की महत्ता के बारे में बात करने जैसे कई मुहिमों पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है। मुझे अगली मुहिम के जल्द ही शुरू होने का इंतजार है, जिसके लिए फिलहाल मैं यही कहूंगी कि इससे जानवरों को बचाने में मदद मिलेगी।'

 

[MORE_ADVERTISE3]

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर पेटा के साथ जु़ड़ने की जानकारी दी। वहीं पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी और पब्लिक रेलिशंस के निदेश सचिन बांगर (Sachin Bangr) का कहना है कि पशुओं की जिंदगी को बचाने के लिए सनी लियोन उनके साथ हमेशा से जुडी हुई थी। सनी हम सबके लिए एक बहुत बड़ी उदाहरण हैं। वहीं उन्होये बताया कि सनी ने शेल्टर से कुत्ते को गोद लिया है और सनी के घर में कभी मांस नहीं बनता है।