स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

STREE BOX OFFICE: माउथ पब्लिसिटी का फिल्म को जबरदस्त फायदा, दूसरे दिन हुई डबल कमाई!

Amit Kumar Singh

Publish: Sep 02, 2018 21:14 PM | Updated: Sep 02, 2018 21:14 PM

Bollywood

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी साझा की।

कम बजट में बनी अमर कौशिक निर्देशित फिल्म 'स्त्री' ने दूसरे दिन जबरदस्त ग्रोथ दिखाई है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर मूवी ने दूसरे दिन 10.87 करोड़ का कलेक्शन किया। गौरतलब है कि फिल्म ने फर्स्ट डे की 6.82 करोड़ की कमाई के साथ अब तक कुल 17.69 करोड़ रुपए कमा लिए है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, 'फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन जबरदस्त उछाल दिखाते हुए दो डिजिट का आंकड़ा पार किया। कम बजट में बनी फिल्म को सिनेमाघरों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस फिल्म की सफलता को दर्शाता है। उम्मीद है कि तीसरे दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म 30 करोड़ के आकड़े को पार कर जाएगी।

 


कहानी

फिल्म की कहानी है चंदेरी नामक एक कस्बे की। इस कस्बे में एक भूत का काफी आतंक है। लोग इस भूत को स्त्री नाम से बुलाते हैं। यह स्त्री सिर्फ पुरुषों को ही अपना शिकार बनाती है। अचानक कस्बे से कई पुरुष गायब होने लगते हैं। जिनके बाद में सिर्फ कपड़े ही मिलते हैं। कोई नहीं जानता कि यह क्या हो रहा है? सबके पास अपनी-अपनी कहानियां हैं। डर का माहौल शहर में पसरा हुआ है। घर की दीवारों पर लिख दिया जाता है 'ओ स्त्री, कल आना'। कस्बे के पुरुष रात को घर से निकलना बंद कर देते हैं। राजकुमार राव फिल्म में कस्बे के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक दर्जी है और हर तरह के लेडिज कपडों के डिजाइन सिल सकता है। इस बीच राजकुमार राव की मुलाकात श्रद्धा कपूर से होती है और वो उनसे प्यार करने लगते हैं, लेकिन इस बीच राजकुमार राव को दोस्तों से पता चलता है कि श्रद्धा कपूर ही 'स्त्री' हैं।

एक टेलरिंग कोच से प्रेरित है 'सुई धागा' में वरुण का किरदार और लुक