स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

श्रीदेवी की बर्थ ​एनिवर्सरी पर विद्या बालन ने खोला बड़ा राज, दिल खुश हो जाएगा आपका

Bhup Singh

Publish: Aug 14, 2019 08:46 AM | Updated: Aug 14, 2019 08:51 AM

Bollywood

अभिनेत्री विद्या बालन ने श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बायोग्राफी का कवर पेज किया शेयर...

बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi Birth Anniversary ) की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उनसे जुड़ा एक बड़ा राज सामने आया है। अगर वो जिंदा होती तो 56 साल की हो चुकी होतीं। उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर श्रीदेवी की जीवनी पर जल्द आने वाले किताब का कवर पेज सामने आया है जिसमें उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनजानी बातें जानने को मिलेगी।

vidya balan share sridevi biography cover page

श्रीदेवी के जीवन पर छपने वाली किताब की शुरुआत भी हो चुकी है। अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर इस बुक के कवर पेज को लॉन्च किया है और यह बताया कि यह बुक मशहूर पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित की जाएगी। यानि विद्या ने भी इस किताब की जानकारी श्रीदेवी के जन्मदिन के खास मौके पर दी है। बता दें कि विद्या ने इस बुक का नाम भी अपने पोस्ट के साथ शेयर किया है। 'श्रीदेवी: गर्ल वूमेन सुपरस्टार' की इस बुक को सत्यार्थ नायक लिख रहे हैं। वहीं बता दें कि इस बुक के पब्लिकेशन ने श्रीदेवी की जीवनी को बुक में उतारने के लिए पहले उनके पति बोनी कपूर से अनुमति ली थी और इसके बाद ही इस बुक पर काम शुरू हुआ।

vidya balan share sridevi biography cover page

जन्मदिन के मौके पर आउट हुआ कवर पेज
श्रीदेवी के जन्मदिन पर उनके जीवन पर आने वाली बायोग्राफी का कवर पेज सामने आया है। इसमें श्रीदेवी ब्लैक आउटफिट में हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खबर है कि श्रीदेवी की जीवनी पर लिखी गई बुक इसी साल अक्टूबर तक ऑनलाइन साइट्स पर प्री-बुकिंग के लिए तैयार हो जाएगी। वहीं विद्या की फिल्मों की बात करें तो विद्या बालन अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली है।