स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले कदम का अब शान ने किया समर्थन

Sunita Adhikari

Publish: Jan 20, 2020 16:19 PM | Updated: Jan 20, 2020 16:23 PM

Bollywood

  • दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले ही जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण द्वारा जेएनयू हिंसा में घायल हुए छात्रों से मुलाकात और उनके प्रदर्शन में शामिल होने पर सिंगर शान का रिएक्शन सामने आया है। इससे पहले दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कुछ बॉलीवुड हस्तियां उनके फेवर में दिखीं थी तो कुछ ने इसे गलत ठहराया था। अब शान ने दीपिका पादुकोण के फेवर में बयान दिया है। शान के मुताबिक, इस देश में हर किसी को कहीं भी जाने की और अपनी बात रखने की आजादी है।

[MORE_ADVERTISE1]shaan_.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

एक इंटरव्यू में अपनी बात कहते हुए शान ने कहा कि इस देश में हर किसी को कहीं भी जाने की और अपनी बात रखने की आजादी है। इसे किसी विचारधारा ने जोड़ा जाना गलत है। शान ने आगे कहा, 'इसे जनरलाइज कर दिया जाता है, इसे लेकर पढ़ने और समझने की जरूरत है। लोग प्रदर्शन करने लगते हैं। इसके बारे में लोग पढ़ते और समझते नहीं हैं। इसमें प्रदर्शन से ज्याद से ज्यादा बहस और चर्चा की जरूरत है।'

[MORE_ADVERTISE3]deepika_jnu.jpeg

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले ही जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इस बीच कन्हैया कुमार, दीपिका के सामने आजादी के नारे लगाते रहे, हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। हालांकि दस मिनट तक छात्रों के बीच काले कपड़ों में खड़ीं दीपिका ने हाथ हिला कर विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया। दीपिका के इस कदम से काफी लोगों का उनका और उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।