स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री ने किया पति से अलग होने का एलान, साल भर भी नही टिक सका रिश्ता

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 10, 2019 17:03 PM | Updated: Dec 10, 2019 17:05 PM

Bollywood

  • श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी।
  • श्वेता बसु प्रसाद बीते साल 13 दिसंबर को शादी की थी

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने जहां एक और अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं अब वो अपने निजी मामले को लेकर ज्यादा चर्चित हो रही हैं। अभी हाल ही में उन्होनें अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने का फैसला लिया है। इस जोड़े ने बीते साल 13 दिसंबर को शादी की थी लेकिन अभी शादी के एक साल भी पूरे नही हुए थे कि श्वेता और रोहित अब साथ नही रहने का फैसला लिया है। श्वेता ने एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है।

राहुल रॉय के साथ दिखीं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल, गुजार रही हैं इस तरह की जिंदगी

[MORE_ADVERTISE1]

श्वेता बसु प्रसाद ने सोशल मीडिया पर अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने का ऐलान करते हुए बताया कि महीनों सोचने का बाद दोनों ने आपसी सहमति से इस बात का फैसला लिया है। एक लंबा नोट लिखते हुए श्वेता ने अपनी सुनहरी यादों के लिए रोहित को धन्यवाद देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
श्वेता ने लिखा है, 'रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी समाप्त करने का फैसला किया है। महीनों इस बात पर चिंतन करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि यह हमारे लिए हित में हैं। हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता। इसके मतलब ये नहीं है कि वो खराब हैं या उसे पढ़ा नहीं जा सकता। कुछ चीजें अभी सबसे अच्छी तरह से अधूरी छोड़ दी गई हैं। रोहित के साथ अच्छी यादें हैं जो मुझे प्रेरणा देती रहेंगी। अपूरणीय यादों और हमेशा मुझे प्रेरणा देने के लिए रोहित का धन्यवाद।'

[MORE_ADVERTISE2]
View this post on Instagram

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि श्वेता और रोहित मित्तल की दोस्ती करीब पांच साल पहले शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों दो साल तक लिव इन में रहे और साल 2017 में सगाई कर ली। दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से उनकी नजदीकियां शुरू हुईं। श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई जिनमें 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' और 'डरना जरूरी हैं' शामिल हैं। हाल ही में श्वेता ने फिल्म ताशकंद फाइल् में अपने किरदार के लिए वाहवाही बटोरी थी।