स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल ने श्रद्धा कपूर के गाने छम-छम पर किया डांस, वीडियो देख लोगों ने की जमकर तारीफ, देखें वीडियो

Shweta Dhobhal

Publish: Dec 14, 2019 22:17 PM | Updated: Dec 15, 2019 07:41 AM

Bollywood

  • एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) ने किया डांस
  • 'छम छम ' (Cham Cham)गाने पर लक्ष्मी अग्रवाल की डांस की वीडियो हुई वायरल
  • श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की शेयर

नई दिल्ली। एसिड अटैक विक्टिम 'लक्ष्मी अग्रवाल' (Laxmi Agarwal) के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने लॉन्च होते ही दर्शको के बीच अजीब से हलचल मचा दी। फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभा रही हैं, उनके किरदार का नाम मालती है। लक्ष्मी एसिड अटैक खिलाफ दुनिया भर में लड़ाई लड़ रही हैं। जब से छपाक फिल्म बन रही थी तब से ही लक्ष्मी अग्रवाल लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में लक्ष्मी अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) के गाने 'छम छम' पर डांस करती नजर आ रही हैं। बागी के इस गाने पर लक्ष्मी बेहद मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

😘🥰💫🦋❤️ @thelaxmiagarwal

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

[MORE_ADVERTISE2]

लक्ष्मी अग्रवाल इस गाने पर ग्रेसफुली डांस कर रही हैं, उन्होंने ये वीडियो कुछ दिन पहले टिक-टॉक पर शेयर किया था। हाल ही में लक्ष्मी के इस वीडियो को श्रद्धा कपूर ने शेयर किया है जिसपर फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लक्ष्मी के इस वीडियो पर किसी ने लवली तो किसी ने ब्यूटीफुल लिखा है। यही नहीं श्रद्धा के इस वीडियो पर उनके भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म का हाल ही में फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें दीपिका हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिख रही हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी ने छपाक को लेकर कहा कि मुझे खुशी है कि दीपिका मेरे किरदार को निभा रही हैं।

[MORE_ADVERTISE3]sss_1.gif

आपको बता दें कि लक्ष्मी 15 साल की थी जब उन पर एसिड अटैक हुआ था, उन पर ये अटैक तीन लोगों ने मिलकर किया था, जिसमें से एक को उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया था। वहीं दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।