स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

श्रद्धा कपूर ने Dogs और डेजी शाह ने बंदरों को खिलाया खाना, फैंस बोले- ये है पशुओं से असली 'प्रेम'

Pawan Kumar Rana

Publish: Aug 19, 2019 08:51 AM | Updated: Aug 19, 2019 12:02 PM

Bollywood

Shraddha Kapoor and Daisy Shah के इस पशुप्रेम को देख फैंस उत्साहित हैं। फैंस का कहना है कि पशुओं के प्रति ये दया भावना बनाए रखी जानी चाहिए...

मुंबई। पशुओं के संरक्षण और उनके प्रति हिंसा को रोकने के लिए तो कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हैं लेकिन जमीन पर जाकर पशुप्रेम कम ही दिखा पाते हैं। हाल ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) और डेजी शाह ( Daisy Shah ) पशुओं को खाना खिलाते कैमरे में कैद की गई हैं। अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेस का ये रूप देख उनके फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं। फैंस का कहना है कि ये पशुओं के प्रति असली प्रेम है।

Shraddha Kapoor

'छिछोरे' मूवी की रिलीज से पहले श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) इंटरव्यूज और प्रमोशन ट्रीप में बिजी हैं। इसी बीच समय निकालकर श्रद्धा ने स्ट्रीट डॉग्स (Street Dogs ) को खाना बांटा। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस एक डब्बे में डॉग्स के लिए खाना लिए दिखाई दे रही हैं। उनके आस-पास कई डॉग्स दुम हिलाते नजर आ रहे हैं। वह एक ही जगह खाने को डालना चाहती दिख रही हैं, लेकिन बीच में ही एक सहयोगी एक्ट्रेस को सलाह देता है कि एक ही जगह खाना ना डालें, वरना डॉग्स आपस में लड़ पडेंगे। इसके बाद श्रद्धा ने डॉग्स के सामने खाने को फैला दिया।

Daisy Shah

दूसरी ओर, डेजी शाह ( Daisy Shah ) भी पशुओं को खाना खिलाते देखी गईं। डेजी एक गुजराती मूवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसी मूवी के सेट पर डेजी ने बंदरों को केले खिलाए। वीडियो में डेजी के हाथ में केले हैं। वह केलों को छिपाती हुई बंदरों में बांट रही हैं। साथ ही यह भी कहती नजर आती हैं कि बंदर केले छिन लेते हैं। सावधानी से सीढिंयां चढ़ती डेजी एक-एक बंदर को केले बांटती देखी जा सकती हैं।दोनों एक्ट्रेसेस के इस पशुप्रेम को देख फैंस उत्साहित हैं। फैंस का कहना है कि पशुओं के प्रति ये दया भावना बनाए रखी जानी चाहिए। कई फैंस को ये प्रेरक कार्य लग रहा है तो कुछ उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं।

Daisy Shah

दोनों एक्ट्रेसेस के इस पशुप्रेम को देख फैंस उत्साहित हैं। फैंस का कहना है कि पशुओं के प्रति ये दया भावना बनाए रखी जानी चाहिए। कई फैंस को ये प्रेरक कार्य लग रहा है तो कुछ उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं।