स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'निकम्मे' के बाद अब इस मूवी में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी, परेश रावल संग लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

Shaitan Prajapat

Publish: Nov 30, 2019 11:37 AM | Updated: Nov 30, 2019 11:37 AM

Bollywood

शिल्पा के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर प्रियदर्शन ने कहा कि वह 6 जनवरी से शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताते हुए कहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल फिल्मों से दूर रहने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों आगामी फिल्म 'निकम्मे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। नई रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा अब निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं। यह पहली बार होगा जब वह प्रियदर्शन की फिल्म में काम करेंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस परेश रावल के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगी। मिजान जाफरी और साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष भी इस मूवी में होंगी।

[MORE_ADVERTISE1]Shilpa Shetty[MORE_ADVERTISE2]

शिल्पा के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर प्रियदर्शन ने कहा कि वह 6 जनवरी से शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताते हुए कहा कि ना जाने कैसे उन्हें और शिल्पा को साथ काम करने में इतना वक्त लग गया। प्रियदर्शन ने कहा, हमने इस फिल्म को 'हंगामा 2' का शीर्षक दिया है क्योंकि इसमें भ्रम और गलतफहमी से उत्पन्न अजीब परिस्थितियां हैं, इसके साथ ही पिछली फिल्म की भावना है। मूवी में शिल्पा एक ग्लैमरस वर्किंग लेडी की भूमिका निभा रही हैं। जिसके साथ एक मजेदार गलतफहमी हो जाती हैं।

[MORE_ADVERTISE3]shilpa shetty

आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1993 की थ्रिलर मूवी 'बाजीगर' से की। उसके बाद उन्होंने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, 'जानवर', 'धड़कन', 'दस', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फिर मिलेंगे' जैसी फ़िल्मों में भी जबरदस्त अभिनय किया है।