स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शिल्पा ने क्यों बनाई थी फिल्मों से दूरी, जानेें इसके पीछे की खास वजह!

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 11, 2019 15:43 PM | Updated: Nov 11, 2019 15:46 PM

Bollywood

  • शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी।
  • शिल्पा को साल 2007 में फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो और 'अपने' में देखा गया था

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बड़े के पर्दे पर आकर अपने अभिनय से जो तहलका मचाया था वो शायद दूसरी एक्ट्रेस नही कर पाई। काफी नाम शोहरत हासिल करने के बाद फिर अचानक उन्होनें फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली। जिससे ना केवल प्रेडयूसर हैरान थे बल्कि फैंस भी उन्हेें एक बार फिर पर्दे पर देखने को उत्साहित थे। अब वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। 13 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद अब शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। इससे पहले शिल्पा को साल 2007 में फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो और 'अपने' में देखा गया था।

फिल्म से अपने 13 साल के लंबे समय की दूरी के बारे में शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू का दौरान बताया 'फिल्म इंडस्ट्री से दूर कभी नही हुई है इसका हिस्सा मैं पहले भी थी आज भी हूं और हमेशा रहूंगी। जब आप लाइमलाइट को मिस करते हैं तो आपको फिल्म इंडस्ट्री की याद आती है। आपको अचानक लगता है कि आप कुछ हार रहे हैं और लोग आपको भूल रहे हैं। मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया क्योंकि मैं लगातार टीवी के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रही हूं। मैंने फिल्मों से दूरी अपनी मर्जी से बनाई थी।'

यह भी पढ़ें-: अभिनेत्री कंगना रनौत के घर बजने वाली शहनाई, सगाई की तस्वीरें हुई वायरल

[MORE_ADVERTISE1]shilpa-2.jpg[MORE_ADVERTISE2]

अपनी फिल्म इंडस्ट्री की जर्नी के बारे में शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि, एक्टर बनना मेरे लिए लक बाए चांस था। मैं 15 साल की थी और इस दौरान मैं एक इवेंट पर गई थी। यहां एक व्यक्ति ने फोटो क्लिक की. अगले दिन, वो फोटो शो के सेट पर थी और तबसे मैंने काम करना शुरू कर दिया था।

फिल्म धड़कन पर क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी?

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन इनमें से फिल्म धड़कन काफी हिट रही है जिसे दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने धड़कन के बारे में बताया था कि फिल्म का रीयल क्लाइमेक्स कुछ दूसरा था। श‍िल्पा शेट्टी ने बताया था, धड़कन फिल्म का क्लाइमेक्स वो नहीं था जो द‍िखाया गया। असल में बाद में हमने हैप्पी एंड‍िंग करने की वजह से क्लाइमेक्स को बदल द‍िया था। श‍िल्पा ने बताया जो र‍ियल क्लाइमेक्स था, उसमें अंजल‍ि, देव को बताती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने जा रही है। यह बात सुनकर देव की मौत हो जाती है। लेकिन ये काफी ट्रैज‍िक लगा तो हमने द‍िखाया कि देव बाद में मह‍िमा के साथ चला जाता है।

[MORE_ADVERTISE3]