स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शाहिद ने कहा- नर्वस हूं, नींद उड़ गई, बैचेनी है, एक्ट्रेस मृणाल ने दिया जवाब- मैं अपनी कमर कस लूं...

Pawan Kumar Rana

Publish: Dec 12, 2019 19:08 PM | Updated: Dec 12, 2019 19:08 PM

Bollywood

शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) के बारे में पिछले कुछ दिनों से कई तरह की खबरें आ रही थीं। इन खबरों पर विराम लगाते हुए एक्टर ने खुद अपने फैंस को सही जानकारी शेयर कर दी।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) ने अपने बीमार होने के चलते 'जर्सी' मूवी ( Jersey Movie ) की शूटिंग रोकने की खबरों पर विराम लगा दिया है। उन्हें शूट के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया। इससे पहले एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में साफ किया कि पिछले दो सप्ताह से वे सक्रिय नहीं थे, लेकिन अब ठीक हैं।

[MORE_ADVERTISE1]शाहिद ने कहा- नर्वस हूं, नींद उड़ गई, बैचेनी है, एक्ट्रेस मृणाल ने दिया जवाब- मैं अपनी कमर कस लूं...[MORE_ADVERTISE2]

उन्होंने लिखा, 'शूट से पहले नर्वस हूं। नींद नहीं आई और थोड़ी बैचेनी है।' इसके बाद मूवी की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ( Actress Mrunal Thakur ) ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,' ये जानकार खुश हूं कि आप ठीक हैं। असल में, मैं आपके और पंकज सर ( pankaj kapoor ) के साथ परफॉर्म करने को लेकर बहुत नर्वस हूं। बेहतर होगा कि मैं अपनी कमर कस लूं, और फंबल ना करूं।'

[MORE_ADVERTISE3]शाहिद ने कहा- नर्वस हूं, नींद उड़ गई, बैचेनी है, एक्ट्रेस मृणाल ने दिया जवाब- मैं अपनी कमर कस लूं...

शाहिद ने अपनी हैल्थ अपडेट और शूटिंग के अलावा भी कई सारे बातें फैंस के साथ शेयर की। उन्होनें लिखा- हर किरदार एक नया चैलेंज होता है और सच जानने की जिम्मेदारी भी। कोई चरित्र यदि वास्तविक है तो वह किसी न किसी तरह से त्रुटिपूर्ण होगा। दूसरों से कुछ अधिक। जीवन और मानवता की सुंदरता अपनी अपूर्णता को स्वीकार करने में निहित है। मानव अस्तित्व का द्वंद्व इसका सबसे चुनौतीपूर्ण पहलू है और यह सबसे आकर्षक विरोधाभास है। मुझे कमजोर किरदारों में ताकत मिलती है। आशा है कि इस नई यात्रा के दौरान मैं सच्चाई से रूबरू हो पाउंगा।

स्टार ने फैंस को धन्यवाद देेते हुए लिखा - आपके प्यार, शुभकामनाओं, प्रशंसा और आलोचना की जरूरत है। मैं आपकी वजह से हूं। इसे वास्तविक बनाए रखें।