स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के दौरान इस बात को लेकर घबरा गईं सारा अली खान

Riya Jain

Publish: Oct 20, 2019 16:07 PM | Updated: Oct 20, 2019 16:07 PM

Bollywood

सारा अली खान ( sara ali khan ) ने हाल में 'कुली नंबर 1' ( coolie no. 1 ) की शूटिंग के दौरान के किस्से मीडिया से शेयर किए।

बॅालीवुड इंडस्ट्री का उभरता सितारा एक्ट्रेस सारा अली खान ( sara ali khan ) वक्त के साथ इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा बनती जा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन ( varun dhawan ) के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' ( coolie no. 1 ) में नजर आएंगी। इसी को लेकर हाल में सारा ने बातचीत की।

 

 

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के दौरान इस बात को लेकर घबरा गईं सारा अली खान

'कुली नंबर 1' में मेरा किरदार मॅार्डन होगा

फिल्म में अपने किरदार माल्ती को लेकर सारा ने कहा,' मैं ज्यादा तो नहीं कह सकती लेकिन हां पुरानी वाली 'कुली नंबर 1' की माल्ती से ये मॅार्डन माल्ती काफी अलग है। मुझे अभी भी यकीन नहीं होता की मुझे स्क्रीन पर ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है जिसे करिश्मा कपूर जैसी लेजेंड्री एक्ट्रेस ने निभाया था। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं भी इस किरदार के साथ उतना ही इंसाफ करूंगी जितना उन्होंने किया था।'

 

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के दौरान इस बात को लेकर घबरा गईं सारा अली खान

इम्तियाज और डेविड दोनों अलग तरह का काम करते हैं

सारा 'कुली नंबर 1' के अलावा इमियाज अली के निर्देशन में बनी 'लव आजकल 2' में भी दिखाई देंगी। दो बड़े निर्देशकों के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'इम्तियाज सर के साथ काम करना बिल्कुल अलग था। वह आपको किरदार में ढालने के लिए आपको बिल्कुल उसी तरह का बना देते हैं। वह आपको किरदार की तरह सोचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं डेविड धवन सर फिल्मों में रंग भरते हैं। उनकी सभी फिल्में बेहद कलरफुल होती हैं। दोनों के साथ काम करना बहुत अलग एक्सपीरिंयस है।'

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के दौरान इस बात को लेकर घबरा गईं सारा अली खान

 

वरुण को देखर सामने वाले में भी एनर्जी आ जाती है

'कुली नंबर 1' में वरुण के साथ काम करने को लेकर सारा ने कहा, 'वरुण का ऐनर्जी लेवल अलग ही है। वह एक बहुत अच्छे को स्टार हैं। वो हमेशा सेट पर इतने जोश से भरे रहते हैं कि अगर सामने वाला थका हुआ भी हो तो उन्हें देखकर उसमें भी काम करने की एनर्जी आ जाएगी। उनके साथ सीन करना है तो उन्हीं के लेवल का जोश जरूरी है, वरना सीन वैसा होता ही नहीं जैसा सोचते हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर डांस तक में वैसा ही जोश देखने को मिलता है।' गौरतलब है की सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1', 30 जून, 1995 को रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड किरदार निभाया था।