स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से संजय ने बचपन में किया ऐसा काम, गुस्से में पिता ने बेल्ट से मारा और...

Riya Jain

Publish: Dec 08, 2019 09:51 AM | Updated: Dec 08, 2019 09:51 AM

Bollywood

संजय ने अपने बचपन के अनुभव फैंस संग बांटे।

आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म 'पानीपत' ( panipat ) रिलीज हो चुकी है। इसमें एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) , संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और कृति सेनन ( Kriti Sanon ) लीड किरदार में हैं। हाल में आशुतोष गोवारिकर अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ कॅामेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) में पहुंचे। इस दौरान संजय ने अपने बचपन के अनुभव फैंस संग बांटे।

 

[MORE_ADVERTISE1]पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से संजय ने बचपन में किया ऐसा काम, गुस्से में पिता ने बेल्ट से मारा और...[MORE_ADVERTISE2]

संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे। उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत खराब थे और उनके पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं।

[MORE_ADVERTISE3]पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से संजय ने बचपन में किया ऐसा काम, गुस्से में पिता ने बेल्ट से मारा और...

अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पानीपत' के बाद अब संजय 'टोरबाज', 'शमशेरा' ( shamshera ) और 'सड़क 2' ( sadak 2 ) जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।