स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सलमान खान की फिल्म 'राधे' की पूरी स्टारकास्ट हुई रिवील, भारत की ये एक्ट्रेस लीड रोल में दिखाई देंगी

Priya Singh

Publish: Nov 02, 2019 14:40 PM | Updated: Nov 02, 2019 14:40 PM

Bollywood

  • सलमान ने की 'राधे' की शूटिंग की अनाउंसमेंट
  • लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिशा पाटनी दिखेंगी
  • महबूब स्टूडियो में शुरु हुई शूटिंग

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे' (Radhe) को लेकर लगातार कुछ ना कुछ खबरे आती रहती हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली के महबूब स्टूडियो में सेट लगाने और फिर शिफ्ट करने की खबरों ने तेजी पकड़ी थी। दोनों के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे ये साफ नजर आ रहा है। सलमान खान की टीम ने महबूब स्टूडियो पर अपना कब्जा जमा लिया है इसकी भी खबर आई थी। अब सलमान ने राधे की शूटिंग शुरु होने की अनाउंसमेंट कर दी है।

[MORE_ADVERTISE1]

दबंग सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की टीम की फोटो पोस्ट कर लिखा- और सफर की शुरुआत हो गई। इसके साथ ये भी साफ हो गया कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिशा पाटनी (Disha Pataniही नजर आएंगी। सलमान ने जो फोटो शेयर की है उसमें दिशा पाटनी के साथ, जैकी श्रॉफ, रणदीप हु्ड्डा, प्रभुदेवा, अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान नजर आ रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE2] [MORE_ADVERTISE3]

कुछ दिनों पहले ही सलमान ने 'दबंग 3' के प्रोमो वीडियो के साथ 'राधे' का मोशन वीडियो शेयर किया था। सलमान ने तब ही घोषणा कर दी थी कि राधे ईद की यानी 2020 में फिल्म 'राधे' रिलीज होगी। सलमान के साथ फस्ट टाइम दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। हालांकि दिशा ने सलमान के साथ एक आईटम नंबर फिल्म भारत में किया था।

फिल्म 'राधे' की शूटिंग महबूब स्टूडियो में शुरु हुई है। फिल्म के फस्ट शेड्यूल के बाद सलमान 'दबंग 3’ के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। 'दबंग 3’ में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।