स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दबंग 3 का मोशन पोस्टर जारी, सलमान का नया डायलॉग- स्वागत तो करो हमारा

Pawan Kumar Rana

Publish: Sep 11, 2019 11:34 AM | Updated: Sep 11, 2019 11:34 AM

Bollywood

दंबग 3 ( Dabangg 3 ) के मोशन पोस्टर का कैप्शन भी मजेदार है। इसमें सलमान खान ( Salman Khan ) के एक नए डायलॉग का इस्तेमाल भी किया गया है। ये डायलॉग है, ' स्वागत तो करो हमारा'।

मुंबई। सलमान खान ( Salman Khan ) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'दबंग 3' ( Dabangg 3 ) का मोशन पोस्टर लांच कर दिया गया है। मेकर्स ने फैंस की डिमांड पर ये कदम उठाया है। मोशन पोस्टर में सलमान खान दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

salman khan dance

दंबग 3 के मोशन पोस्टर का कैप्शन भी मजेदार है। इसमें मूवी के एक नए डायलॉग का इस्तेमाल भी किया गया है। ये डायलॉग है, ' स्वागत तो करो हमारा'। पूरा कैप्शन इस तरह से है, ' आ रहे हैं! चुलबुल रोबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा।'

Dabangg 3: Salman Khan photo
IMAGE CREDIT: patrika

आपको बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 ठीक 100 दिन यानी कि 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस मूवी में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी।

गौरतलब है कि दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैंं। 2009 में आई मूवी वांटेड के बाद एक बार फिर सलमान और प्रभुदेवा साथ आए हैं। इस मूवी में महेश मांजरेकर की बेटी सई का डेब्यू हो रहा है। बताया जाता है कि इस बार चुलबुल पांडे इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े देखे जाएंगे।