स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सलीम खान नहीं करते हैं सलमान खान की इस चीज पर यकीन, चुलबुल पांडे ने खुद बताई वजह

Sunita Adhikari

Publish: Dec 15, 2019 00:04 AM | Updated: Dec 15, 2019 00:04 AM

Bollywood

  • बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान ही सलमान खान ने एक ऐसी बात बताई जिसके बारे में सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान ही सलमान खान ने एक ऐसी बात बताई जिसके बारे में सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान का अपने पिता का बहुत अच्छा बॉन्ड है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलीम खान को आज भी सलमान की स्क्रिप्ट पर यकीन नहीं है। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, 'दबंग 3' की स्टार कास्ट हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचती है। इसी दौरान कपिल ने सलमान से पूछा कि क्या वह फिल्म की कहानी को फाइनल करने से पहले अपने पिता को स्क्रिप्ट दिखाते हैं, तो सलमान ने कहा, "मैंने उन्हें दंबग 3 की पूरी स्क्रिप्ट तो नहीं सुनाई, लेकिन मैंने आधी कहनी उन्हें बताई और उन्हें यह काफी हद तक पसंद आई।" सलमान ने याद करते हुए कहा, "मैं मुश्किल से उनके साथ स्क्रिप्ट साझा करता हूं, क्योंकि वह मेरी स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते। वह बस कहते थे, पिटेगी (नहीं चलेगी)।"

[MORE_ADVERTISE3]

आपको बता दें कि 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है । इस फिल्म में अरबाज खान मक्खनचंद पांडे के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सोनाक्षी और सई मांजरेकर फिल्म में लीड हीरोइनें हैं। साउथ स्टार किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखेंगें। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।