स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर खान से जलन पर दिया ऐसा जवाब, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Neha Gupta

Publish: Nov 11, 2019 17:36 PM | Updated: Nov 11, 2019 17:36 PM

Bollywood

  • सैफ अली खान ने पत्नी से जलन पर की बात
  • करीना कपूर की सक्सेस को लेकर बोलें सैफ
  • सैफ ने करीना को कहा- वो अभी छोटी हैं

नई दिल्ली | सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं लेकिन फिर भी सैफ की लाइफ पर इस बात से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। दरअसल, सैफ अली खान से उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की सक्सेस को लेकर सवाल किया गया था, जिसपर सैफ का जवाब सुनकर आप भी उनसे इंस्पायर हो जाएंगे।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

A post shared by Saif Ali Khan (@saif_alikan) on

[MORE_ADVERTISE2]

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जब करीना की सफलता के लेकर सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी अपनी पत्नी से जलन हुई है। इसपर सैफ ने कहा- नहीं नहीं बिल्कुल भी नहीं। हम इन बातों को लेकर बहुत प्रैक्टिकल हैं। चीजें बदलती रहती हैं, ऊपर नीचे चलता रहता है। कभी आप आगे होते हो कभी कोई दूसरा और कभी दोनो का अच्छा समय चलता है। लेकिन मैंने जिंदगी को इन चीजों से नहीं नापा है। यहां तक कि मेरी सक्सेस का लेना देना बॉक्स ऑफिस से भी नहीं है। घर पर क्या चल रहा है ये मायने रखता है।

[MORE_ADVERTISE3]

इसके साथ ही सैफ (Saif Ali Khan) ने मज़ाकिया अंदाज में ये भी कहा कि करीना मुझसे छोटी हैं इसलिए भी ऐसा हो सकता है। उन्होंने आगे कहा- मैं कभी भी उससे मुकाबला नहीं करता या उनके बारे में बुरा नहीं सोचता। सैफ की ये बातें सुनने के बाद फैंस उनको बहुत अप्रीशीएट कर रहे हैं। सैफ का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि सैफ जल्द ही फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर खान फिल्म 'गुड न्यूज’, 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आएंगी।