स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लड़की जैसे लुक और आवाज के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, आज है बॉलीवुड का स्टार

Shaitan Prajapat

Publish: Dec 09, 2019 21:35 PM | Updated: Dec 09, 2019 21:35 PM

Bollywood

इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों को याद करते हुए सैफ ने खुलासा किया कि लोगों ने बताया कि वह ऑडीशन में एक लड़की की तरह दिखते है और वैसी ही उनकी आवाज है। लोग ....

सैफ अली खान बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक हैं। मशहूर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में सरताज सिंह के रूप में उनके चरित्र की फैंस ने तारीफ की। उनकी पिछली फिल्म 'लाल कप्तान' ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकती, लेकिन उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

[MORE_ADVERTISE1]saif ali khan[MORE_ADVERTISE2]

सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने मुश्किलों में के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानतेे थे कि स्कूल के बाद क्या करना है। वह सिर्फ 9—5 की नौकरी नहीं करना चाहते थे और इसलिए सोचा कि फिल्में इससे बेहतर हैं। मैं स्कूल के बाद क्लूलेस था और मुझे नहीं पता था कि मैं फिल्मों में शामिल होने के लिए क्या करूं।

[MORE_ADVERTISE3]saif ali khan

इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों को याद करते हुए सैफ ने खुलासा किया कि लोगों ने बताया कि वह ऑडीशन में एक लड़की की तरह दिखते है और वैसी ही उनकी आवाज है। लोग मतलबी है आपके लुक के बारे में बात करते है। मुझे लगा कि मैं हीरो की तरह नहीं दिखता था जैसे कि अक्षय कुमार है। लोगों ने मेरे लुक और आवाज का मजाक उड़ाया था।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म 'परम्परा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह ओम राउत की अगली फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में नजर आने वाले है।