स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लोगों की इस बात पर नाराज हुए रेमो डिसूजा, कहा- लोगों को सोच बदलने की सख्त जरूरत...

Riya Jain

Publish: Nov 18, 2019 09:44 AM | Updated: Nov 18, 2019 09:44 AM

Bollywood

रेमो डिसूजा ( remo d'souza ) ने हाल में अपने डायरेक्शन को लेकर बात की।

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ( Remo D'Souza ) ने हाल में अपने डायरेक्शन को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि लोगों को लगता है कि वह एक कोरियोग्राफर हैं तो उन्हें सिर्फ डांस पर आधारित फिल्में ही बनानी चाहिए। रेमो ने साल 2011 में फिल्म 'फाल्तू' ( FALTU ) से डायरेक्शन में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने 'एबीसीडी' ( ABCD ) और 'एबीसीडी 2' ( ABCD 2 ) का डायरेक्शन किया। यह सभी फिल्में बॅाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। लेकिन रेमो के निर्देशन में बनी 'अ फ्लाइंग जट' ( A Flying Jatt ) और 'रेस 3' ( Race 3 ) बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इसके बाद से रेमो को लेकर लोगों की सोच बदल गई।

 

[MORE_ADVERTISE1]लोगों की इस बात पर नाराज हुए रेमो डिसूजा, कहा- लोगों को सोच बदलने की सख्त जरूरत...[MORE_ADVERTISE2]

रेमो ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि लोग चाहते हैं मैं डांस पर आधारित फिल्मों का ही डायरेक्शन करूं। 'अ फ्लाइंग जट' फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि उसमें एक बहुत बड़ा मैसेज था लेकिन अफसोस की यह फिल्म नहीं चल पाई। बहुत से लोग मुझे कहते हैं कि 'अ फ्लाइंग जट' और 'रेस 3' मेरा फोर्टे नहीं है। यह सब वो कैसे तय कर सकते हैं ? एक निर्देशक का कोई फोर्टे नहीं होता। वह कोई भी फिल्म का निर्देशन कर सकता है। अगर वो नहीं चली तो इसका मतलब यह तो नहीं है। लोगों को लगता है मुझे डांस का ज्ञान है है इसलिए मैं इसपर आधारित फिल्में बनाने में अच्छा हूं।'

[MORE_ADVERTISE3]लोगों की इस बात पर नाराज हुए रेमो डिसूजा, कहा- लोगों को सोच बदलने की सख्त जरूरत...

रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म

गौरतलब है कि 24 जनवरी, 2020 को रेमो की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ( street dancer 3d ) रिलीज होगी। इसमें एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) लीड स्टार्स हैं। फिल्म को लेकर रेमो काफी उत्साहित हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। इसका ट्रेलर दिसंबर में रिलीज होगा।