स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेखा के प्यार से परेशान हो गया था ये विलेन, शाम को करना चाहती थी ये काम, नज़रअंदाज करने लगी थी अपना करियर

Neha Gupta

Publish: Nov 12, 2019 13:15 PM | Updated: Nov 12, 2019 13:15 PM

Bollywood

  • प्यार को वक्त देना चाहती थी रेखा
  • रेखा ने रंजीत की फिल्म को छोड़ दिया था

नई दिल्ली | बॉलीवुड गलियारों में रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्यार के चर्चे किसी से छिपे नहीं हैं। एक समय ऐसा भी था जब रेखा (Rekha) फिल्मों से ज्यादा अमिताभ के प्यार में दिवानी हो गई थीं। यंहा तक कि रेेखा बिग बी के साथ वक्त गुजारने के लिए अपनी फिल्मों का शेड्यूल तक चेंज करवा देना चाहती थी। बात है 90 के दशक की। रेेखा उन दिनों फिल्म कारनामा के लिए हां बोल चुकी थी। इस फिल्म को फेमस विलेन रंजीत (Ranjeet) बना रहे थे। रंजीत ने इस फिल्म के लिए रेखा और धर्मेंद्र को साइन किया था।

[MORE_ADVERTISE1]indiatv3f0f90_amitabh_rekha.jpg[MORE_ADVERTISE2]

अमिताभ से मिलने के लिए बदलवाया था फिल्म का शेड्यूल

रेखा (Rekha) ने फिल्म कारनामा के लिए हां तो बोल दिया लेकिन वो शेड्यूल अपने हिसाब से करवाना चाहती थी ताकि वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ टाइम बिता पाएं। रेखा ने रंजीत से ये तक कह दिया था कि तुम फिल्म के शेड्यूल को मॉर्निंग शिफ्ट में कर दो। क्योंकि मुझे शाम को अमिताभ के साथ वक्त बिताना है। रेखा की इस रिक्वेस्ट को सुनने के बाद रंजीत ने उनकी बात मान ली। लेकिन वो इस वजह से काफी परेशान हो गए थे। ये बात रंजीत ने कुछ सालों पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में साझा की थी।

जब कार में रोमांस करती हुई पकड़ी गई अर्चना पूरन सिंह, पुलिस ने खटखटाई खिड़की, जानिए फिर क्या हुआ

[MORE_ADVERTISE3]screenshot_from_2019-11-12_13-06-31.jpeg

रेखा ने अपने प्यार के लिए छोड़ दी थी फिल्म

रेखा को कहीं ना कहीं उनके मुताबिक टाइम नहीं मिल पा रहा था इसलिए उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद रंजीत काफी परेशान रहने लगे थे ऐसे में धर्मेंद्र ने उन्हें सलाह दी थी कि वो अनीता राज को साइन कर लें। बाद में रंजीत ने विनोद खन्ना और फराह नाज को लेकर फिल्म कारनामा बनाई लेकिन रिलीज के बाद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। रंजीत ने बताया था कि रेखा ने अमिताभ के लिए ही फिल्म छोड़ दी थी।