स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपिका के प्यार में पागल रणवीर सिंह जब शादी की पार्टी में हाथों में सेंडिल लेकर पहुचें , देखें तस्वीरें

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 14, 2019 13:42 PM | Updated: Nov 14, 2019 13:44 PM

Bollywood

  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का आज एक साल पूरा हुआ
  • दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'मस्तानी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी का आज एक साल पूरा हो गया है लेकिन इनका रोमांस आज भी उतना ही ताजा है जितना कि शादी के पहले था। आइये आज हम उनकी शादी की पहली सालगिरह पर एक चौका देने वाली तस्वीर आपके सामने ला रहे है जिसको देखकर आप भी हो जाएगें हैरान!
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों द्वारा हुई थी। बैसे तो यह बात सब जानते है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को कितना प्यार करते है। इसका नजारा भी एक शादी के फक्शन के दौरान देखने को मिला था जब ये दोनों मुंबई में एक वेडिंग फंक्शन में पहुचें थें। जहां रणवीर सिंह ब्लैक अटायर में दिखे और दीपिका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं थी।और इसी दौरान दीपिका-रणवीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

[MORE_ADVERTISE1]deepika_ranveeer-14-11.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

यह भी पढ़ें:- दोस्त की शादी में धमाल मचाने के बाद, दीपिका पादुकोण को हो गई ये बीमारी

दरअसल, इस तस्वीर में रणवीर सिंह अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरह से बयां करते नजर आए। शादी से भरी महफिल में वो मेहमान से कम पत्नी दीपिका पादुकोण की हाई हील्स सैंडल को ज्यादा कैरी करते दिख रहे थे। दीपिका जहां मेहमानों से मिलने में बिजी हैं, वहीं रणवीर दीपिका की सैंडल को हाथों में लिए पीछे खड़े थे।
पत्नी की सैंडल लिए रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मिडीया पर भी तेजी से वायरल होने लगी। लेकिन इस तरह का इजहार सिर्फ रणवीर ने ही नही किया है इससे पहले सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें वे पत्नी सोनम के जूतों के फीते बांधते हुए दिखे थे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में एसिड विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]