स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'रामलीला' के सेट पर नहीं, यहां हुई रणवीर- दीपिका की पहली मुलाकात, सीन करते वक्त हुआ पहला किस, कट बोलने पर भी नहीं रुके और...

Riya Jain

Publish: Nov 14, 2019 10:13 AM | Updated: Nov 14, 2019 10:13 AM

Bollywood

रणवीर सिंह ( ranveer singh ) और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ( deepika padukone ) की शादी की पहली सालगिरह है। तो आइए इस मौके पर जानते हैं इनकी लव स्टोरी।

बॉलीवुड जगत की सबसे पॅापुलर जोड़ी रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की आज शादी की पहली सालगिरह है। पिछले साल इसी दिन यह लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद स्टार्स ने इटली के लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की। तो आइए इस खास मौके पर आपको सुनाते हैं इन दोनों की लव स्टोरी।

 

 

[MORE_ADVERTISE1]'रामलीला' के सेट पर नहीं, यहां हुई रणवीर- दीपिका की पहली मुलाकात, सीन करते वक्त हुआ पहला किस, कट बोलने पर भी नहीं रुके और...[MORE_ADVERTISE2]

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 'रामलीला' ( Ramleela ), 'पद्मावत' ( Padmavat ) और 'बाजीराव मस्तानी' ( Bajirao Mastani ) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की एक प्रेम कहानी कुछ हटकर थी। क्या आप जानते हैं दीपिका और रणवीर की पहली मुलाकात जी सिने अवॅार्ड्स में हुई थी। यहीं रणवीर ने पहली बार दीपिका को आमने-सामने देखा था और रणवीर का कहना है कि वह उन्हें देखते ही फिदा हो गए थे।

 

[MORE_ADVERTISE3]'रामलीला' के सेट पर नहीं, यहां हुई रणवीर- दीपिका की पहली मुलाकात, सीन करते वक्त हुआ पहला किस, कट बोलने पर भी नहीं रुके और...

हालांकि दोनों के बीच बातचीत निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला - रामलीला' के सेट पर हुई थी। दोनों को साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए जरूरी था। फिल्म में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली और इस तरह की खबरें आनी शुरू हो गईं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

दीपिका- रणवीर अपनी रिलेशनशिप को दुनिया की नजरों से बचाने की बहुत कोशिश कर रहे लेकिन तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही थीं। कहा जाता है कि फिल्म 'रामलीला' में एक रोमांटिक सीन के दौरान दोनों को किस करना था और निर्देशक के कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे।