स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रानू मंडल ने रैंप वॉक पर दिखाया अपना जलवा, मेकअप की वजह से सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Shweta Dhobhal

Publish: Nov 17, 2019 12:21 PM | Updated: Nov 17, 2019 12:21 PM

Bollywood

  • फैशन शो के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) पहुंची रानू मंडल
  • फैशन शो पर रैंप की की वॉक
  • खराब मेकअप की वजह से सोशल मीडिया पर बने फनी मीम्स

नई दिल्ली। फर्श से अर्श पर पहुंची रानू मंडल (Ranu Mandal) की जिंदगी कैसे पल भर में बदल गई उस बात से हम सभी वाकिफ हैं। आज रानू मंडल हर अखबार और और न्यूज़ चैनलों की पहली खब़र है। रानू मंडल एक फिर से सुर्खियों में आ गई है। रानू मंडल की मेकओवर (Makeover) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल वीडियो पर जमकर वायरल (Viral) हो रही है। इन तस्वीरों में रानू मंडल पीच कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही भारी गहने पहने हुए हैं।

 

 

[MORE_ADVERTISE1]ranu_3.jpg[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, रानू मंडल उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) के कानपुर में एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ रैंप वॉक (Ramp Walk) भी की जिसमें वो स्टेज पर आती ही अपने फैंस को वेव करती हुई दिखाई दीं। उन्होंने स्टेज पर 'फैशन' (Fashion) फिल्म के गाने 'जलवा' (Jalwa) पर रैंप वॉक भी जिसमें वो काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रही थी।

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल का गाना 'आशिकी में तेरी' हुआ रिलीज़, नंबर वन पर बनाई जगह

[MORE_ADVERTISE3]

रानू मंडल का बदला रूप देख इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के मजेदार कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ आ गई। उनका मेकअप लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। अब जरा इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'ओह भाई...मारो मुझे मारो...।'

बिग बॉस के घर के साथ-साथ बाहर भी खूब हंगामा मचा रही हैं शहनाज गिल , जमकर वायरल हो रही हैं वीडियोज

screenshot_from_2019-11-17_11-44-56.png

इस मीम्स में देख सकते है कि कैसे रानू मंडल के मेकअप पर चुटकी ली गई है। इस तस्वीर में बताया जा रहा है कि जब हम मेकअप करवाने जाते हैं तो क्या सोच कर जाते हैं लेकिन बाद में सच्चाई होती कुछ ऐसी हैं।

ranu_.jpg

इस मीम्स को देख आप समझ सकते हैं कि कैसे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ रानू मंडल का नाम जोड़कर माज़ाक बनाया जा रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'नन' (Horror Film Nun ) की तुलना रानू मंडल से की जा रही है।

ranu_2.jpg