स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची रानी मुखर्जी, लड़कियों, महिलाओं और ना​बालिगों को लेकर की ऐसी डिमांड

Bhup Singh

Publish: Dec 11, 2019 14:05 PM | Updated: Dec 11, 2019 14:05 PM

Bollywood

मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची रानी मुखर्जी, साइबर क्राइम पर की चर्चा .....

 

अभिनेत्री रानी मुखर्जी Rani Mukherji इन दिनों आगामी फिल्म 'मर्दानी 2' mardani 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वह अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर फिल्म की कहानी के बारे में बता रही हैं। हाल ही रानी बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं। अब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचीं। जहां उन्होंने महिलाओं और लड़कियों को खतरे में डाल रहे साइबर-क्राइम पर विस्तार से चर्चा की। रानी पुलिस ऑफिसर्स से मिलकर नाबलिगों, महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे अपराध पर आवाज उठा रही हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]Rani Mukherji[MORE_ADVERTISE2]

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं पुलिस ऑफिसर के काम को देखकर हैरान हूं। वह हमें सुरक्षित करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। उनकी नौकरी बहुत ही प्रोफेशल, व्यवस्थित और आत्मसमर्पित होती है। मेरे लिए पीसीआर में जाना काफी जानकारी देने वाला था। क्योंकि मैंने वहां बहुत सारी चीजें सीखीं। देश में टेक्नोलॉजी के विस्तार के साथ क्राइम का नेचर भी बदलता जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस क्राइम को रोकने के लिए लगातार काम कर रही है और मैं सभी पुलिस फोर्सेज को उनके काम के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं।

[MORE_ADVERTISE3]Rani Mukherji

'मर्दानी 2' आगामी 12 दिसंबर को रिलीज होगी। रानी लीड किरदार में हैं। फिल्म में वह सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार करती हैं। आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।