स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घोड़े को देख ऐसे डरे रणबीर कपूर, शूट करने से भी कर दिया इंकार..

Pratibha Tripathi

Publish: Jan 20, 2020 17:09 PM | Updated: Jan 20, 2020 17:10 PM

Bollywood

  • रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की अपकंमिग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है
  • रणबीर(Ranbir Kapoor) के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने खास किरदार से पहचाने जाने वाले रणवीर कपूर(Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लेकर काफी वयस्त चल रहे हैं। बैसे तो रणवीर हर अभिनय को काफी अच्छी तरह से करके फैंस का दिल जीत लेते है। लेकिन वे किसी एक चीज को देखते ही हार मान जाते है। जीं हां रणवीर कपूर((Ranbir Kapoor) को घोड़ो से लगता है डर, ये जानकर आपको हैरानी होगी। लेकिन यह बात सच है।

[MORE_ADVERTISE1]

चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार रणबीर कपूर को घोड़े से लगता है किस प्रकार का डर। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक्शन बेस्ड फिल्म है। धमाकेदार एक्शन के लिए रणबीर कपूर को बहुत सारी ट्रेनिंग देकर तैयार किया गया। लेकिन सेट पर शूट करते के दौरान रणवीर लगातार डरते हुए नजर आए। दरअसल, रणबीर को घुड़सवारी से करने से काफी डर लगता है। और इस फिल्म में उन्हें घुड़सवारी का शॉट देना था। बस क्या था जैसे ही सफेद घोड़े पर रणबीर कपूर को तकरीबन डेढ़ सौ से 200 मीटर तक सवारी करते हुए आने का सीन आया। तो उन्होनें घोड़े पर बैठने से ही इंकार कर दिया।

[MORE_ADVERTISE2]

बताया जाता है कि रणबीर कपूर डर के मारे घोड़े पर बैठने को तैयार ही नही हो रहे थे। घोड़े के मालिक ने बड़े ही प्यार से घोड़े को पुचकारते हुए कई बार रणबीर को घोड़े पर बैठाने की कोशिश भी की, लेकिन डर होने की वजह से रणबीर को एक शॉट देने में काफी लंबा समय लग गया, हालांकि बाद में उनके बॉडी डबल से ये सीन करवाया गया।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सुपरहीरो की फिल्म है। बड़े बजट की इस फिल्म में रणबीर कपूर सुपरहीरो का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

[MORE_ADVERTISE3]