स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति के इग्नोरेंस से परेशान हुईं राखी सावंत, रोते हुए कही ये बात

Soma Roy

Publish: Sep 23, 2019 11:14 AM | Updated: Sep 23, 2019 11:15 AM

Bollywood

  • Rakhi Sawant video : अपने पति से प्यार का खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार कर रहीं राखी सावंत
  • राखी के पति रितेश इस वक्त लंदन में हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा से अपने कारनामों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। अब वो दोबारा चर्चाओं में हैं। दरअसल राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो रोते हुए अपने पति को याद कर रही हैं और उनसे उन्हें इग्नोर न करने की गुजारिश कर रही हैं।

राखी सावंत की रितेश से हुई शादी अभी तक लोगों के लिए एक मिस्ट्री बनी हुई है। राखी इस बारे में हमेशा गोलमोल जवाब देती हैं। जबकि लोग इसे हकीकत समझ रहे हैं। चूंकि राखी के मिस्ट्री मैन हस्बैंड लंदन में हैं, ऐसे में राखी उन्हें काफी मिस करती हैं। तभी वो समय-समय पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनके नए वीडियो में वो कहती हैं, तुम जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनूंगी, लेकिन हमें इग्नोर मत करो यार। मैं नहीं रह सकती हूं। आपको मेरे ऊपर जरा भी तरस नहीं आता है ना, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।

ritesh.jpg

राखी सावंत ने इससे पहले भी एक ऐसा ही इमोशनल वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि एक औरत दुनिया का बड़े से बड़े दुख झेल सकती है, लेकिन पता है कब, जब उसका पति उसके साथ हो। वैसे राखी के वीडियो की हकीकत क्या है इस बारे में लोगों के मन में शंका है। क्योंकि राखी कई बार अपने वीडियो में फिल्टर्स का इस्तेमाल करती हैं।