स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम मोदी से राखी सावंत ने कर दी ऐसी मांग कि हर कोई कर रहा है तारीफ

Sunita Adhikari

Publish: Nov 28, 2019 12:27 PM | Updated: Nov 28, 2019 12:27 PM

Bollywood

  • राखी सावंत का हाल ही में जन्मदिन था
  • इंटरव्यू में राखी ने की पीएम मोदी से स्पेशल मांग

नई दिल्ली: राखी सावंत इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी फोटोज को लेकर तो कभी अपने बयान की वजह से राखी सावंत की चर्चा हो ही जाती है और इर बार उनकी चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि राखी ने पीएम मोदी से एक मांग की है। राखी ने पीएम मोदी से मांग की है कि कश्मीर के बाद अब पाकिस्तान पर जीत दर्ज करनी चाहिए।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, राखी का 25 नवंबर को जन्मदिन होता है। ऐसे में उन्होंने अपना बर्थडे खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। बर्थडे की फोटोज़ और वीडियोज़ राखी ने अपने फैंस के साथ शेयर किए थे। इसके अलावा राखी ने ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उसके बाद एक इंटरव्यू में राखी ने पीएम मोदी से मांग की। राखी सावंत ने कहा कि, 'मेरी सिर्फ एक ही मांग है कि जिस तरह हमने कश्मीर पर जीत हासिल की, उसी तरह हमें पाकिस्तान पर भी जीत दर्ज करनी चाहिए। मोदी जी रॉक्स!' साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई नारे भी लगाए और कहा प्रधानमंत्री जी.. आप सुन रहे हैं?'

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

Good morning sweetheart Fan’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ये पहली बार नहीं जब राखी ने पीएम मोदी के लिए कुछ कहा हो। इससे पहले भी कई मौकों पर राखी ने पीएम मोदी की चर्चा की है। एक बार तो राखी ने पीएम मोदी को भगवान ही बता दिया था। आपको बता दें कि राखी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले राखी की शादी को लेकर खूब खबरें वायरल हुई थीं। राखी ने भी कई वीडियोज़ में अपनी शादी और पति का जिक्र किया था, लेकिन अभी तक राखी के पति के बारे में कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।