स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ी दिलचस्प है रजनीकांत की लव स्टोरी, इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से हुआ प्यार.. दूसरी मुलाकात में की शादी

Neha Gupta

Publish: Dec 12, 2019 12:27 PM | Updated: Dec 12, 2019 12:27 PM

Bollywood

  • रजनीकांत (Rajinikanth) को पहली नज़र में हो गया था प्यार
  • इंटरव्यू के बाद कर दिया था लता को प्रपोज़
  • पत्नी की सलाह से रजनीकांत करते हैं हर काम

नई दिल्ली | साउथ इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) 12 दिसंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। साउथ में लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते हैं। लेकिन वो अपनी पत्नी लता रंगाचारी की सलाह के बगैर कोई काम नहीं करते हैं। बताया जाता है कि रजनीकांत को लता से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को समझने के बाद 26 फरवरी 1981 में तिरुपति मंदरि में शादी कर ली।

Birthday Special Rajinikanth: जानिए कैसे बस कंडक्टर की नौकरी से गुज़ारा करने वाला बन गया 'साउथ का भगवान'

[MORE_ADVERTISE1]mobile_34yearslatha-rajinikanth-wedding-anniversary.jpg[MORE_ADVERTISE2]

रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने बचपन से ही बहुत संघर्ष देखा। घर चलाने के लिए उन्होंने कुली से लेकर बस कंडक्टर तक की नौकरी की। फिल्मों में आने के बाद रजनीकांत की एक्टिंग और स्टाइल ने तहलका मचा दिया और फैंस ने भगवान का दर्जा दे दिया। रजनीकांत का करियर जितना जबरदस्त रहा उतना ही उनकी लव लाइफ भी दिलचस्प रही। पहली नज़र में प्यार और फिर शादी। दरअसल, रजनीकांत जब अपनी तमिल फिल्म 'थिल्लू मल्लू'की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उन्हें इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई। फिल्म 'थिल्लू मल्लू' बॉलीवुड फिल्म गोलमाल का रीमेक थी। रजनीकांत को जो रिक्वेस्ट की गई थी वो एक कॉलेज मैगजीन की तरफ आई थी। जिन महिला को इंटरव्यू लेना था उन्हें देखते ही रजनीकांत को प्यार हो गया।

[MORE_ADVERTISE3]

इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत (Rajinikanth) और लता ने काफी बातें की और एक ही शहर बंगलुरु का होने के कारण उनमें अच्छी बातचीत होने लगी। रजनीकांत ने इंटरव्यू खत्म होते ही लता को प्रपोज़ कर दिया था। अचानक ऐसा सुनकर वो काफी हैरान हुईं थी लेकिन लता ने अपने माता-पिता से बात करने की बात कही थी। कहा ये जाता है कि शादी से पहले रजनीकांत और लता सिर्फ फोन पर बात किया करते थे। दूसरी मुलाकात में दोनों ने शादी की थी। रजनीकांत और लता के दो बच्चे हैं ऐश्वर्या और सौंदर्या।